Bhopal News: प्लॉट को लेकर दो भाईयों के बीच खूनी संग्राम 

Share

Bhopal News: चाचा—भतीजे ने किया हमला, बीच—बचाव करने आई भाभी को ईट पसली पर जाकर लगी, पुलिस ने दर्ज किया काउंटर मामला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। संपत्ति को लेकर एक ही परिवार के दो गुटों में खूनी संग्राम हो गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। विवाद तब हुआ जब प्लॉट को लेकर पिता की अगुवाई में पंचायत के दौरान बवाल हुआ। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से एक—दूसरे के खिलाफ काउंटर केस दर्ज कर लिया है।

इस कारण अंगूठे में लगी चोट

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार पहले पक्ष की तरफ से रणवीर परमार (Ranveer Parmar) पिता धरनासा परमार उम्र 32 साल ने शिकायत दर्ज कराई। वह कमला नगर स्थित राजीव नगर (Rajeev Nagar) में रहता है। उसने बताया कि उसका भाई रामबरस परमार (Rambaras Parmar) का आरोप है कि उसके नाम का प्लॉट रणवीर परमार ने अपने नाम करा लिया। इस बात को लेकर बुलाई पंचायत में फैसला उसके पक्ष में आया था। तभी उसका बेटा जस्सू आ गया और वह उससे झूम गया। जिस कारण वह नाली में गिर गया जहां टीन की चादर पड़ी थी। वह टीन की चादर उसके अंगूठे में जाकर लग गई। जिस कारण वह लहुलूहान हो गया। रणवीर परमार की तरफ से 499/23 धारा 294/506 का प्रकरण दर्ज किया गया है।

भतीजी ने दर्ज कराई चाचा के खिलाफ एफआईआर

इसी तरह दूसरा मुकदमा रामबरस परमार की 19 वर्षीय बेटी संजना परमार (Sanjana Parmar) ने दर्ज कराया। उसने बताया कि उसके चाचा रणवीर परमार ने प्लॉट को अपने नाम से कर लिया है। इस बात को लेकर पिता से विवाद चल रहा था। तभी उसकी मां दिलवान परमार समझाने गई तो रणवीर ने माता—पिता को गाली देते हुए ईट उठाकर मार दिया। यह ईट का वार उसकी मां को पसली पर जाकर लगा। जिसके बाद यह मामला पुलिस थाने पहुंचा। पुलिस ने इस मामले में 500/23 धारा 294/323/506 का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Looteri Dulhan: कब्र पर लटके पैर फिर भी शादी का ख्वाब इंजीनियर को पड़ा महंगा
Don`t copy text!