Bhopal News: सोती हुई नाबालिग के कमरे में घुसा मनचला

Share

Bhopal News: शोर मचाने पर दूसरी मंजिल से कूदकर भागा आरोपी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) ऐशबाग इलाके से मिल रही है। यहां एक नाबालिग जो कमरे में सो रही थी उसके कमरे में मनचला घुस गया। वह उसके शरीर को बुरी नीयत से स्पर्श कर रहा था। शोर मचाने पर आरोपी दूसरी मंजिल से कूदकर भाग गया। इधर, गोविंदपुरा पुलिस ने भी नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में केस दर्ज किया है।

मां करती है प्रायवेट अस्पताल में नौकरी

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार 17 जून की दोपहर साढ़े तीन बजे धारा 456/354/11/12 (बुरी नीयत से घर में घुसना, छेड़छाड़ और पाक्सो अधिनियम) के तहत केस दर्ज किया गया है। पीड़िता की उम्र 15 साल है। आरोपी अभिषेक यादव है जो कि अभी फरार है। पीड़िता के पिता का निधन हो चुका है। घटना के वक्त वह सो रही थी। तब अभिषेक यादव घर में घुस गया और उसके शरीर को स्पर्श करने लगा। नींद खुलने पर उसने शोर मचा दिया। जिसके बाद आरोपी दूसरी मंजिल से कूदकर भाग गया। पीड़िता की मां एक निजी अस्पताल में नौकरी करती है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

ड्रायवर ने की अश्लील हरकत

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 17 जून की रात लगभग आठ बजे धारा 354/509/294/7/8 (छेड़छाड़, अश्लील हरकत, गाली—गलौज और पाक्सो अधिनियम) के तहत केस दर्ज किया गया है। घटना रविदास नगर इलाके की है। पीड़िता की उम्र 16 साल है। आरोपी राजेश संगीले (Rajesh Sangile) हैं। वह अश्लील हरकत करके इशारे करता था। परिवार तंग बस्ती में रहता है। आरोपी पेशे से ड्रायवर का काम करता है। पुलिस आरोपी को नोटिस देकर गिरफ्तारी की कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बीएसएनएल से रिटायर्ड एजीएम की पिस्टल चोरी
Don`t copy text!