Bhopal News: ​हरिओम क्रेशर में गिरकर श्रमिक की दर्दनाक मौत

Share

Bhopal News: गिट्टी जमा होने वाले टैंक के भीतर गिर गया था मजदूर, शरीर में कई जगहों में धंस गई थी गिट्टियां

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। स्टोन क्रेशर मशीन के टैंक में गिरकर एक श्रमिक की दर्दनाक मौत हो गई है। यह हादसा भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित गुनगा इलाके में हुआ। पुलिस ने शव पीएम के लिए बैरसिया अस्पताल भेज दिया है। पुलिस दुर्घटना से हुई मौत के मामले में जिम्मेदार लोगों की भूमिका के संबंध में पड़ताल कर रही है।

इन कारणों को लेकर जताई जा रही अटकल

गुनगा थाना पुलिस के अनुसार ग्राम धमर्रा में अशोक शिवहरे (Ashok Shivhare) का स्टोन क्रेशर है। यह क्रेशर हरिओम स्टोन क्रेशर नाम से संचालित हैं। इसी क्रेशर में पप्पू कुशवाह पिता अजब सिंह कुशवाह उम्र 45 साल मजदूरी करता था। हादसा 30 नवंबर की दोपहर में हुआ था। पप्पू कुशवाह (Pappu Kushwah) को जख्मी हालत में बैरसिया स्थित अस्पताल ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। गुनगा पुलिस मर्ग 45/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि पप्पू कुशवाह गिट्टियों के क्रेशर के टैंक के भीतर गिर गया था। जिस कारण उसके शरीर में कई गिट्टियां चुभ गई थी। इसके अलावा वह गिरते वक्त धमक के साथ शरीर बुरी तरह से चोटिल हुआ था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मारपीट के बाद एफआईआर, फिर केस वापस लेने थाने पहुंचे
Don`t copy text!