Bhopal News: सड़क हादसे में युवक की मौत

Share

Bhopal News: बाइक पर सवार थी पत्नी और बच्ची, डंपर ने मारी थी टक्कर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। मृतक बाइक से जा रहा था। उसके साथ पत्नी और बच्ची भी थी। दोनों को वह उसके ससुराल से लेकर लौट रहा था। बाइक में तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मारी थी।

डंपर जब्त चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से मौत की जानकारी डॉक्टर मनोज जैन ने पुलिस को दी थी। हादसे में फैज मियां (Faiz Miya) पिता नवाब मियां उम्र 28 साल की मौत हुई है। वह बाइक से पत्नी बच्ची के साथ जा रहा था। निशातपुरा ब्रिज पर डंपर (Dumper) एमपी—04—एचई—3827 के चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसको इलाज के लिए अस्पताल लेकर आए तो डॉक्टर मृत घोषित कर दिया। मृतक ऐशबाग स्थित अहाता मनकशा पुल बोगदा (Pul Bogda) में रहता था। फैज मियां पेंटर का काम करता था। वह निशातपुरा स्थित बिलाल कॉलोनी (Bilal Colony) से निकलकर घर की तरफ जा रहा था। हादसा 21 अप्रैल की रात लगभग ग्यारह बजे हुआ। घटनास्थल पर डंपर लावारिस छोड़कर उसका चालक मौके से फरार हो गया। डंपर सेम कंस्ट्रक्शन कंपनी का है। निशातपुरा पुलिस मर्ग 21/24 दर्ज कर लिया है। जांच एएसआई जफरउल हसन (ASI Zafarul Hassan) कर रहे है। जांच के बाद पुलिस ने 428/24 धारा 304—ए/279 (लापरवाही से वाहन चलाने के कारण दुर्घटना में मौत और लापरवाही से वाहन चलाने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। यह प्रकरण 21—22 अप्रैल की दरमियानी रात सवा तीन बजे दर्ज किया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महिला को महिला ने जमकर धुना
Don`t copy text!