Bhopal News: पेड़ से टकराई थी कार, चालक के खिलाफ एफआईआर

Share

Bhopal News: मजदूरों को ले जा रहा था ड्रायवर, बाइक को बचाने में  असंतुलित हुआ था वाहन

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सड़क दुर्घटना में जख्मी एक व्यक्ति की मौत हो गई। वह तीन अन्य मजदूरों के साथ एक कंस्ट्रक्शन साइट पर जा रहा था। हादसा भोपाल (Bhopal News) शहर के कटारा हिल्स इलाके में हुआ था। इसमें पुलिस ने कार चला रहे युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। जख्मी अन्य मजदूरों ने बताया है कि ड्रायवर ने बाइक को बचाने का प्रयास किया। इसी दौरान तेज रफ्तार में कार होने की वजह से वह उस पर संतुलन नहीं रख सका।

ऐसे दर्ज किया गया मामला

कटारा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार 11 नवंबर को सेज यूनिवर्सिटी (Sage University) के सामने तेज रफ्तार कार एमपी—04—ईसी—3565 बबूल के पेड़ से टकरा गई थी। कार में मजदूर रामभरोसे यादव, विनोद देशवानी, रोशन और राकेश सवार थे। कार को अनूप सिंह जाट पिता गुलमार सिंह जाट उम्र 32 साल चला रहा था। वह दानिश हिल्स कोलार इलाके में रहता है। इस सड़क हादसे में इलाज के दौरान विनोद मीणा पिता भूरालाल मी​णा उम्र 36 साल की मौत हो गई थी। वह बैरागढ़ चीचली इलाके में रहता था। इस मामले में कटारा हिल्स पुलिस मर्ग 23/22 दर्ज कर प्रकरण की जांच कर रही थी। विनोद मीणा (Vinod Meena) की मौत को लेकर कटारा हिल्स थाने से एसआई भगवती प्रसाद मीणा (SI Bhagwati Prasad Meena) जांच करने पहुंचे थे। जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में 231/22 धारा 279/337/338/304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना करने, दुर्घटना में फ्रैक्चर होने और उससे हुई मौत का मामला) दर्ज कर लिया है। इस मामले में आरोपी अनूप सिंह जाट (Anup Singh Jaat) को बनाया गया है। पुलिस ने विनोद देशवानी उर्फ विनोद मीणा का शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। यह मामला चंद्रेश यादव की (Chandresh Yadav) शिकायत पर दर्ज किया गया है। हालांकि वे घटनास्थल पर मौजूद नहीं थे। उन्होंने बताया कि जख्मी लोगों को वह ठेकेदारी में पेशे होने के चलते जानते हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: वृद्धा ने फिनायल पीकर की खुदकुशी
Don`t copy text!