Bhopal News : बाइक की टक्कर से बुजुर्ग की मौत

Share

Bhopal News : फलों का ठेला बंद करके घर जा रहा था वृद्ध, बाइक लावारिस छोड़कर भागा उसका चालक

Bhopal News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। फल कारोबारी की बाइक की टक्कर से मौत हो गई। घटना के वक्त वह अपना ठेला बंद करके घर जा रहा था। दुर्घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के टीटी नगर थाना क्षेत्र में हुई है। पुलिस ने इस मामले में टक्कर मारने वाले चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। दुर्घटना के बाद आरोपी वाहन चालक बाइक मौके पर छोड़कर भाग गया था। वहीं वृद्ध का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

होश में थे बातचीत भी की

मामले की जांच टीटी नगर थाने में तैनात एएसआई महेश धुर्वे (ASI Mahesh Dhurve) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मृतक तेजराम साहू उम्र 60 साल है। वह पुरानी विधानसभा, थाना अरेरा हिल्स इलाके में रहते थे। तेजराम साहू (Tejram Sahu) टीनशेड के पास फलों का ठेला लगाते थे। वे 31 मई की रात करीब 11 बजे दुकान बंद कर घर जा रहे थे। तभी नानके पेट्रोल पंप और टीन शेड के बीच बाइक सवार ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद राहगीरों ने आटो की मदद से तेजराम साहू को हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) पहुंचाया। कुछ देर तक तेजराम साहू ने बातचीत भी की थी। इस कारण उनका नाम और परिजनों की जानकारी मिल गई थी। हालांकि हमीदिया अस्पताल पहुंचने के बाद वे बेसुध हो गए थे। तेजराम साहू की इलाज के दौरान 1 जून की सुबह 7 बजे मौत हो गई। जिस पर टीटी नगर पुलिस मर्ग 22/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। जांच के बाद 317/22 धारा 304(ए )(लापरवाही से वाहन चलाकर मौत होने का मामला) दर्ज कर लिया है। इस मामले में आरोपी बाइक एमपी—13—एफआर—5547 के चालक को बनाया गया है।

यह भी पढ़ें:   Pyare Miyan Case : सीडी के बाद अब बंदूक जब्त करने रिमांड

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!