Bhopal News: प्रेस करते समय युवक की मौत

Share

Bhopal News: हर दिन घर में होने वाली इन असावधानियों से बचने की कीजिए कोशिश, पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द किया

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। कपड़ों पर प्रेस करते समय अचानक बिगड़ी तबीयत के बाद एक युवक की मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। मृतक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। लेकिन, चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

यह बोलकर ले गए थे अस्पताल

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार रजक सोमकुंवर (Rajak Somkunwar) पिता कमला दास सोमकुंवर उम्र 35 साल की मौत हो गई है। वह कोलार रोड स्थित हिनोतिया आलम (Hinotiya Alam) में रहता था। रजक सोमकुंवर प्रायवेट जॉब करता था। पुलिस ने बताया कि मृतक 10 जून की सुबह आठ बजे घर पर कपड़ों पर प्रेस कर रहा था। तभी उसकी तबीयत बिगड़ी और वह बेहोश हो गया। जिसको पत्नी ने देखा तो उसने जीजा नीलेश पाटिल (Nilesh Patil) को फोन लगाकर इस बात की सूचना दी। जिसके बाद इलाज के लिए उसे जेके अस्पताल (JK Hospital) ले जाया गया। यहां डॉक्टर ने उसे चेक किया तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत का असली कारण स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल करंट लगने या नहीं लगने की स्थिति भी पुलिस ने साफ नहीं की है। जिस व्यक्ति की मौत हुई वह दो दिन से सीने में दर्द की शिकायत भी कर रहा था। इस मामले की जांच एएसआई रूपेश कुमार (ASI Rupesh Kumar) कर रहे हैं। कोलार रोड पुलिस मर्ग 57/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: एमपी में सड़क यात्रा के नाम पर लूट—खसोट का आरोप
Don`t copy text!