Bhopal News: स्टाप डैम में डूबकर मौत

Share

Bhopal News: मूंग के खेत में घुसे मवेशियों को खदेड़ने दोस्त के साथ गया था, पीएम के लिए भेजी गई लाश

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। स्टाप डैम में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कटारा हिल्स थाना क्षेत्र की है। युवक अपने दोस्त के साथ मूंग के खेत पर घुसे मवेशियों को भगाने गया था। इसके बाद वह दोस्त के साथ स्टाप डैम में नहाने चला गया।

दोस्त ने मांगी मदद तो पता चला

कटारा हिल्स (Katara Hills) थाना पुलिस के अनुसार कटारा हिल्स स्थित सेमरा खुर्द में खेत पर बने स्टाप डैम (Stop Dam) में डूबने से युवक की मौत हो गई। मृतक अंकित गुर्जर (Ankit Gurjar) पिता रूप सिंह गुर्जर उम्र 19 साल की मौत हुई है। वह कटारा हिल्स स्थित सेमरा खुर्द (Semra Khurd) में रहता था। उसके पिता रुप सिंह गुर्जर (Roop Singh Gurjar) का खेत है। जिसमें मूंग की फसल लगी है। उस पर मवेशी घुस रहे थे। जिन्हें खदेड़ने के लिए वह दोस्त महेंद्र मीणा (Mahendra Meena) के साथ खेत पर गया था। वहां नजदीक ही सिंचाई के लिए स्टाप डैम बना है जिसमें वह नहाने चला गया। इस दौरान अंकित गुर्जर डैम में डूब गया। महेंद्र मीणा ने यह बात उसके परिजनों को फोन पर बताई। जिसके बाद डैम से मृतक को निकाला गया। पुलिस को सूचना मृतक के ताऊ नंद किशोर गुर्जर(Nand Kishor Gurjar)  ने दी थी। इस मामले की जांच एसआई हेमराज कुमरे (SI Hemraj Kumre) कर रहे हैं। कटारा हिल्स पुलिस मर्ग 12/24 में कायम कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Unemployed Issue: देशभर में जिनके लिए ताली और थाली बजाई अब वे सड़क पर उतरे
Don`t copy text!