Bhopal News: डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत 

Share

Bhopal News: दो साल पहले हुई थी शादी, रेत से भरे डंपर चालक के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई है। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र की है। जिस युवक की मौत हुई उसकी दो साल पहले शादी हुई थी। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं डंपर चालक के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया हैं।

डंपर के ड्रायवर ने अचानक लगा दिया था ब्रैक

अयोध्या नगर (Ayodhya Nagar) थाना पुलिस के अनुसार रितेश राजपूत (Ritesh Rajput) पिता बंटी राजपूत उम्र 27 साल की सड़क हादसे मौत हुई थी। वह अयोध्या नगर स्थित झील नगर बस्ती में रहता था। वह ड्रायवरी का काम करता था। पुलिस ने बताया कि रितेश राजपूत बाइक (Bike) एमपी—04—एमजे—3684 से 18—19 जून की दरमियानी रात एक बजे अपने घर लौट रहा था। तभी अर्जुन नगर (Arjun Nagar) के पास शिव मंदिर के नजदीक डंपर (Dumper) एमपी—04—एचई—9670 ने बाइक पर टक्कर मार दी। पुलिस को जांच के दौरान अजय आहूजा (Ajay Ahuja) और भूपेंद्र मालवीय (Bhupendra Malviya) ने बताया कि बाइक सवार पीछे से आ रहा था। डंपर के ड्रायवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया था। जिस कारण रीतेश राजपूत पीछे से आकर उसमें घुस गया। उसको इलाज के लिए एंबुलेंस हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) लेकर पहुंची थी। जिसको डॉक्टर ने चेक किया तो मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है। पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल मनीष मिश्रा (HC Manish Mishra) कर रहे है। अयोध्या नगर पुलिस मर्ग 21/24 दर्ज किया था। जिसके बाद पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ 275/24 धारा 279/304—ए (लापरवही से वाहन चलाने और हादसे में हुई मौत का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: लोकायुक्त कार्यालय में तैनात आरक्षक की मौत 
Don`t copy text!