Bhopal News: जीवन ज्योति अस्पताल में भर्ती महिला ने दम तोड़ा

Share

Bhopal News: मोपेड और बाइक के बीच हुई थी भीषण टक्कर, हादसे में तीन लोग जख्मी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मोपेड और बाइक के बीच हुई आमने—सामने की भिड़ंत में जख्मी महिला की मौत हो गई। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) देहात में स्थित परवलिया सड़क थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस हादसे की वजह का पता लगा रही है।

पुलिस की जांच इन बातों पर आकर टिकी

परवलिया सड़क (Parwaliya Sadak) थाना पुलिस के अनुसार मौत होने की सूचना मुबारकपुर में स्थित जीवन ज्योति अस्पताल (Jeevan Jyoti Hospital) से डॉक्टर खान ने पुलिस को दी थी। यह जानकारी 4 नवंबर की शाम लगभग साढ़े चार बजे मिली थी। परवलिया सड़क पुलिस मर्ग 29/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। प्राथमिक तफ्तीश में पता चला है कि हादसे में सुबिता मारन (Subita Maran) पति कांताप्रसाद मारन उम्र 43 साल की मौत हुई है। वह घटना वाले दिन बेटी के साथ स्कूटी मोपेड पर सवार थी। सड़क दुर्घटना 2 नवंबर को हुई थी। तारा सेवनिया निवासी सुबिना मारण के साथ उसकी बेटी भी जख्मी थी। वे बाइक सवार दो व्यक्तियों से टकराए थे। उसमें पिता—पुत्र सवार थे। वह दोनों भी हादसे में जख्मी है। दुर्घटना रातीबड़ गांव में हुई थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। जिसकी रिपोर्ट मिलने के बाद वह बाकी जख्मी के बयान दर्ज कर अगली कार्रवाई करेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: तालाब से निकला शव, खुदकुशी पर सस्पेंस बरकरार
Don`t copy text!