Bhopal News: सर्राफा कारोबारी के ड्रायवर ने किया जानलेवा हमला

Share

Bhopal News: आरोपी ड्रायवर ने फुटपाथ पर भीख मांगने वाली युवती को लेकर कह दी बुरी बात

Bhopal News
कोतवाली थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोतवाली थाने से मिल रही है। यहां एक भिखारी पर जानलेवा हमला किया गया है। यह हमला सर्राफा कारोबारी के ड्रायवर (Bhopal Crime News) ने किया है। इससे पहले दोनों के बीच विवाद हुआ (Attempt To Murder) था। जख्मी भिखारी की बहन को लेकर आरोपी ने कुछ गलत बात कह दी थी। उस वक्त मामला शांत हो गया था लेकिन रात में आकर सो रहे भिखारी पर आरोपी ने हमला कर दिया।

पुलिस ने आरोपी किया गिरफ्तार

कोतवाली थाना पुलिस ने गुरूवार—शुक्रवार की दरमियानी रात एक बजे धारा 307/ (जानलेवा हमला) करने का मामला दर्ज किया है। घटना की सूचना पुलिस को हमीदिया अस्पताल से मिली थी। जांच अधिकारी एसआई नीलेश पटेल (SI Nilesh Patel) ने बताया हमले में जख्मी नरेश जाधव पिता छोटे जाधव उम्र 18 साल है। नरेश जाधव (Naresh Jadhav) भवानी मंदिर फुटपाथ का रहने वाला है। वह माता—पिता के साथ भीख मांगता है। गुरूवार आरोपी नीतीश पंथी (Nitish Panthi) उम्र 32 साल ने पीड़िता की बहन के बारे में गलत बात बोल दी थी। दोनों का इस बात पर विवाद हुआ था। रात को पीड़ित परिजनों के साथ फुटपाथ पर सो गया। तभी आरोपी वहां आया और पास में पड़ा बांस का डंड़ा उठाकर उसे सिर पर मार दिया। पीड़ित की मां साजन बाई पर भी आरोपी ने वार किया। उसको भी सिर में डंडे की चोट है। होश में आने के बाद पीड़ित इलाज करने से इंकार करने लगा। लेकिन, डॉक्टरों के समझाने पर वह इलाज कराने तैयार हुआ। आरोपी बेलदारपुरा निवासी नीतीश पंथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर चुकी है। वह ​विजयवर्गीय ज्वैलर्स के यहां ड्रायवरी करता है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: खिलौने वाली चायनीज गन से दो मौतों पर सस्पेंस
Don`t copy text!