Bhopal News: रेलवे पटरी पर मिली लाश

Share

Bhopal News: दोस्तों के साथ कर रहा था सफर, परिजनों के भोपाल आने का पुलिस को इंतजार

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। रेलवे पटरी पर एक व्यक्ति की क्षतविक्षत लाश बरामद हुई है। वह उसके दो दोस्तों के साथ ट्रेन में सफर कर रहा था। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) सिटी के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। मृतक अमृतसर का रहने वाला था। पुलिस उसके परिजनों के भोपाल आने का इंतजार कर रही है। शव हमीदिया अस्पताल की मॉर्चुरी में सुरक्षित रख दिया गया है।

ऐसे मिली परिजनों की जानकारी

छोला मंदिर थाना पुलिस को शुक्रवार सुबह लगभग साढ़े नौ बजे आरपीएफ निशातपुरा चौकी प्रभारी श्रवण कुमार (Shrawan Kumar) ने एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। शव अमृतसर पंजाब निवासी हरवंत सिंह पिता बनविंदर सिंह उम्र 45 साल के रूप में हुई है। वह उसके दो दोस्तों के साथ माहराष्ट्र गए थे। वह नादेड़ से ट्रेन से लौट रहे थे। शुक्रवार सुबह भानपुर ब्रिज के पास रेलवे पटरी पर शव मिला था। शव की शिनाख्त के लिए तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल की थी। वह तस्वीर हरवंत सिंह  (Harwant Singh) के परिजनों तक पहुंच गई थी। परिजनों ने उसके दोस्तों से संपर्क किया था। पुलिस का बोलना है उनके दोस्त पुलिस से संपर्क कर रहे है। वह बीना तक आ गए है। उनके आने के बाद ही घटनाक्रम के बारे में खुलासा होगा। छोला मंदिर पुलिस मर्ग 19/22 दर्ज कर लिया है।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News:  हैप्पी होली बोलने पर भड़की महिला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!