Sehore Acid Attack: डेयरी संचालक भाइयों ने आधा दर्जन से अधिक युवकों पर फेंका एसिड

Share

Sehore Acid Attack: चार की हालत गंभीर, भोपाल के निजी अस्पताल में कराया गया रैफर

Sehore Acid Attack
एसिड अटैक के हमले में जख्मी व्यक्तियों में से एक व्यक्ति जिसकी हालत नाजुक है

सीहोर। डेयरी संचालक ने मामूली कहासुनी के बाद शहर में तांडव मचा दिया। घटना सीहोर (Sehore Acid Attack) जिले की है। डेयरी संचालक दो सगे भाई है। जिन्होंने एसिड फेंककर तहलका मचा दिया। इस हमले में आधा दर्जन युवक जख्मी है। घायलों को जिले से सटी राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के निजी अस्पताल में रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस कारण फेंका एसिड

घटना सीहोर जिले अहमदपुर थाने के अंतर्गत आने वाले खाईखेड़ा गांव की है। बताया जाता है कि गुरूवार रात को दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और उसका भाई राहुल ठाकुर (Rahul Thakur) अपनी डेयरी पर बैठे थे। तभी गांव के ही प्रदीप बैरागी (Pradip Bairagi), बबलू, गुरूचरण, दीपेन्द्र कुलदीप, बिंदु दांगी (Bindu Dangi) और रामेश्वर मोंगिया (Rameshwar Mongiya) वहां पहुंचे। किसी बात को लेकर दोनो पक्षों में कहासुनी हो गई। इसके बाद दीपक और राहुल ने युवकों पर एसिड से अटैक (Sehore Acid Attack) कर दिया।

पूछताछ की जा रही है

एसिड अटैक में युवकों के चेहरे बुरी तरह से झुलस गए हैं। सीहोर जिले के थाना अहमदपुर (Ahmedpur Acid Attack) में मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिससे पूरे मामले की पूछताछ की जा रही है। रहवासियों ने बताया कि दूध डेयरी के उपयोग में लाए जाने वाले एसिड से यह हमला किया गया था। पुलिस इस घटना की बारीकी से जांच कर रही है। गंभीर रुप से जख्मी घायलों को भोपाल के लेक सिटी अस्पताल (Bhopal Lake City Hospital) में रैफर कराया गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime : बीमार बच्चे को अस्पताल में छोड़कर भाग गई मां

यह भी पढ़ें: पैन ड्राइव वाली कांग्रेस तंज या फिर हकीकत जानिए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!