Bhopal Cyber Fraud: सेना के जवानों के खून सैंपल जांच कराने के नाम पर फर्जीवाड़ा

Share

Bhopal Cyber Fraud: इनफिनिटी सेंटर की डॉक्टर संचालक के साथ 20 हजार रुपए की जालसाजी

Bhopal Cyber Fraud
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। यदि आप नेटबैकिंग चलाते हैं या सोशल मीडिया (Bhopal Cyber Crime) से जुड़े हैं तो यह समाचार आपको सावधान करने वाला है। इंटरनेट की दुनिया में कोई भी बातें छुपी नहीं होती है। इसी बात को जानकार कोई भी व्यक्ति आपसे वैसी हरकत कर सकता है। यह मामला भोपाल के अशोका गार्डन थाने का है। दरअसल, यहां एक मकान में रहकर एक महिला चिकित्सक इनफिनिटी सेंटर चलाती है। जिसमें महिला—पुरुषों के रक्त नमूनों का परीक्षण किया जाता है। इसी परीक्षण कराने के नाम उनके साथ जालसाजों (Cyber Fraud Case) ने फर्जीवाड़ा किया।

यह बोलकर लिंक भेजी

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार 21 अक्टूबर की दोपहर लगभग दो बजे 862/21 धारा 420 जालसाजी के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। यह केस डायरी सायबर क्राइम से एफआईआर के लिए थाने भेजी गई है। शिकायत डॉक्टर कल्पना गौर पिता रामभरोसे गौर उम्र 22 साल ने दर्ज कराई है। वे नवाब टी स्टॉल के पीछे शेड—बी में रहती है। उनका घर से इनफिनिटी सेंटर चलता है। उनके पास 14 अक्टूबर को सेना का जवान बनकर फोन आया था। फोन करने वाले व्यक्ति ने 15 जवानों के ब्ल्ड टेस्ट की बातचीत उसने की थी। उसने 19,450 रुपए का खर्चा बताया। आरोपी ने भुगतान के लिए पहले एक रुपए भेजे। इसके बाद डॉक्टर कल्पना गौर (Kalpana Gour) से एक रुपए वापस भेजने के लिए बोला। फिर एक लिंक आरोपी ने भेजी। जिसके बाद खाते से 19,450 रुपए खाते से निकल गए।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cyber Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: लड़के वालों ने रखी पांच लाख की मांग
Don`t copy text!