Bhopal News: छत पर साड़ी के फंदे से लिपटा मिला बच्चे का शव

Share

Bhopal News: दादा की तेरहवीं वाले दिन घर में फिर पसरा मातम

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। लापरवाही हादसे का कारण बन सकती है। आपको यकीन नहीं होगा ​लेकिन, घटना हैरान (Bhopal Crime News) कर देने वाली है। मामला भोपाल के सुखी सेवनिया थाना क्षेत्र का है। यहां एक मकान में तेरहवीं का कार्यक्रम चल रहा था। उसी वक्त मकान की छत पर दस साल के बच्चे का निधन हो गया। उसके गले में साड़ी लिपटी (Minor Boy Suicide Case) हुई थी। पुलिस साड़ी से गले में फंदा कसने के कारण मौत होने की संभावना जता रही है।

पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

सुखी सेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 21 अक्टूबर की रात लगभग साढ़े दस बजे पीपुल्स अस्पताल से डॉक्टर जैन ने एक बच्चे के निधन का समाचार दिया था। शव की पहचान सुमित सिलावट पिता धीरज सिलावट उम्र 10 साल के रुप में हुई। वह कल्याणपुर गांव का रहने वाला था। पुलिस को जांच में पता चला कि घर पर धीरज सिलावट के पिता का निधन हुआ था। जिसका तेरहवीं कार्यक्रम धीरज सिलावट के घर चल रहा था। घर की छत पर साड़ी समेत अन्य कपड़े सुखने के लिए डाले गए थे। उन्हीं में से एक साड़ी का फंदा सुमित सिलावट (Sumit Silawat) के गले पर कसा हुआ था। सुखी सेवनिया पुलिस मर्ग 38/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने हमीदिया अस्पताल में पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime Case: पुराने केस को वापस लेने की बात पर व्यक्ति को पीटा
Don`t copy text!