Bhopal News: निर्माणाधीन पेट्रोल पंप से 15 क्विंटल लोहा लोड करके भागे चोर

Share

Bhopal News: ठेकेदार की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज, लेकिन दोनों घटनाओं पर थाना पुलिस ने डाला पर्दा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। निर्माणाधीन पेट्रोल पंप से 15 क्विंटल लोहा चोरी चला गया। इस काम के लिए चोरों ने बकायदा लोडिंग वाहन का इस्तेमाल किया। वहीं एक पटवारी के मकान में चोरी की वारदात हुई है। यह दोनों घटनाएं भोपाल (Bhopal News) के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। जिसकी जानकारी पुलिस के अधिकारियों ने मीडिया से छुपाई। सूत्रों ने बताया कि एक टीम लोहा चोरी करने वाले चोरों की धरपकड़ कर रही है।

सेना से रिटायर हैं पटवारी

खजूरी सड़क थाना पुलिस के अनुसार चोरी की रिपोर्ट तुलसीराम रघुवंशी पिता नारायण सिंह रघुवंशी उम्र 42 सालने दर्ज कराई है। वे सीहोर स्थित श्रीराम कॉलोनी में रहते हैं। उनका कंस्ट्रक्शन का काम है। तुलसीराम रघुवंशी (Tulsiram Raghuvanshi) ने तूमड़ा गांव के नजदीक निर्माणाधीन पेट्रोल पंप बनाने का ठेका लिया था। यह पेट्रोल पंप रामेन्द्र सिंह (Ramendra Singh) का है। पंप के लिए जिंदल कंपनी के 15 क्विंटल लोहे बुलाए थे। यह लोेहे चोरी होने की जानकारी उन्हें चौकीदार विनोद पाटीदार (Vinod Patidar) ने 19 अक्टूबर को दी थी। इधर, बैरागढ़ कला स्थित जय महाकाल कॉलोनी निवासी राधेचरण वाल्मिक पिता मनोहर लाल वाल्मिक उम्र 39 साल की शिकायत पर चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। उनके मकान से चोर दो तोला सोना, चांदी की पायल और बिछिया समेत अन्य सामान ले गए। राधेचरण वाल्मिक (Radhecharan Walmik) सेना से रिटायर है और फिलहाल पटवारी है। वे पिता की तबीयत खराब होने का पता चलने पर मकान में 17 अक्टूबर को ताला लगाकर गए थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: सास से थी प्रताड़ित बहू, जांच के बाद दहेज हत्या का मामला दर्ज

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!