विवादित ट्वीट पर जीतू पटवारी को ‘अपनों’ ने भी घेरा, लक्ष्मण सिंह की पत्नी ने ये कहा

Share

MP Politics : सीएम शिवराज ने सोनिया गांधी से की मांग, ‘पटवारी को पार्टी से बाहर करें’

MP Politics
जीतू पटवारी, फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया सेल के चेयरमैन, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) के एक ट्वीट (Controversial Tweet) पर सियासत (MP Politics) तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी ने पटवारी के ट्वीट को महिला विरोधी करार दिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने पटवारी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस को ही महिला विरोधी बता दिया। सीएम शिवराज ने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मांग करते हुए कहा कि वे पटवारी को पार्टी से बाहर निकाल दें। या फिर देश से माफी मांगे। वहीं सियासी बवाल के बाद पटवारी ने विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया और दो नए करते हुए खेद प्रकट किया है। वहीं इस मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक लक्ष्मण सिंह की पत्नी रुबिना शर्मा सिंह (Rubina Sharma Singh) की प्रतिक्रिया सामने आई है।

 

सीएम शिवराज की तीखा बयान

विवादित ट्वीट

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के एक घटिया नेता ने कांग्रेस की विकृत मानसिकता को अपने ट्वीट में प्रदर्शित किया है । आज पूरा देश जब वीरांगना रानी दुर्गावती का बलिदान दिवस मना रहा हैं , यह ट्वीट करना कि 1 पुत्र के चक्कर में 5 पुत्रियां पैदा हो गई। क्या बेटियों का पैदा होना अपराध है।

जीतू पटवारी के नए ट्वीट

‘जहां तक बात बेटियों की है तो वो देवीतुल्य हैं। विकास की अपेक्षा के साथ मैंने एक ट्वीट किया है जिसे बीजेपी अपनी कमज़ोरियों को छिपाने के लिये उपयोग कर रही है। मैं अब भी कह रहा हूँ कि “विकास” का पूरे देश को इंतजार है।‘

यह भी पढ़ें:   Video : मंत्री जीतू पटवारी ने BJP सांसद से कहा- बैठक से उठाकर बाहर करा दूंगा

‘मोदी जी ने नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई, बेरोज़गारी और मंदी से देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ दी..! —जनता यह सब केवल “विकास” की उम्मीद में सहन करती रही। उपरोक्त आशय के साथ किये गये मेरे ट्वीट से यदि किसी की भावनायें आहत हुई हैं तो मैं खेद व्यक्त करता हूँ।’

सीएम शिवराज का बयान, देखें वीडियो

लक्ष्मण सिंह की पत्नी की प्रतिक्रिया

राजनीतिक मामलों में मुखर रहने वाली रुबिना शर्मा सिंह ने जीतू पटवारी से माफी मांगने की मांग की है। कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक लक्ष्मण सिंह की पत्नी रुबिना शर्मा सिंह ने पटवारी के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए कहा कि- This is not Congress vs BJP. This is you insulting women!! You should apologise !

‘यह कांग्रेस बनाम भाजपा नहीं है। यह आप महिलाओं का अपमान कर रहे हैं !! आपको माफी मांगनी चाहिए!’

वहीं इस मामले से भाजपा को जीतू पटवारी के खिलाफ बैठे-बिठाए मुद्दा मिल गया है। राष्ट्रीय महिला आयोग से भी शिकायत की गई है। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने भोपाल में जीतू पटवारी का पुतला भी जलाया है।

यह भी पढ़ेंः कराची विमान हादसे पर उड्डयन मंत्री ने कहा, कोरोना वायरस की वजह से गिरा विमान

यह भी पढ़ें:   घायलों के लिए फरिश्ते बन गए जीतू पटवारी और कुणाल चौधरी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!