Love Jihad : सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी को गायब कराने में कांग्रेस विधायक का हाथ- भाजपा नेता

Share

भाजपा नेताओं ने मसूद को औकात में रहने की दी हिदायत

सुरेंद्रनाथ सिंह और उनकी बेटी भारती सिंंह

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह (Surendra Nath Singh) की बेटी भारती सिंह (Bharti Singh) के गायब होने के मामले में नया मोड़ आ गया है। भाजपा नेताओं ने मध्य विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद (Arif Masood)  पर भारती को अगवा कराने का आरोप लगाया है। रविवार को भाजपा नेता और कार्यकर्ता टीटी भारती को भगाया गया है, अब उस पर शादी करने का दवाब बनाया जा रहा है। शनिवार को जारी किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरती कितने दवाब में है। बता दें कि आरती सिंह बीते एक हफ्ते से घर से गायब है। उन्होंने परिवार वालों पर प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए है।

 

भाजपा नेता अनिल अग्रवाल लिलि (Anil Agrwal)   और संस्कृति बचाओं मंच के प्रमुख चंद्रशेखर तिवारी (Chandrashekhar Tiwari)  ने आरिफ मसूद पर भोपाल में लव जिहाद (Love Jihad) फैलाने का आरोप लगाया।

आरिफ मसूद पर भाजपा नेताओं के आरोप

YouTube video
कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद, फाइल फोटो

अग्रवाल ने तो मसूद को औकात में रहने तक की हिदायत दे दी। उन्होंने कहा कि आरती सिंह को घर से अगवा कराने में मसूद का ही हाथ है। उनकी शह पर ही ये काम किया गया है। अब मसूद चाहते है कि आरती किसी अन्य समुदाय के लड़के से शादी कर ले, इसलिए आरती पर दवाब भी बनाया जा रहा है।

भाजपा नेता सुरेंद्रनाथ सिंह ने 15 अक्टूबर को कमलानगर थाने में आरती के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सुरेंद्रनाथ सिंह के मुताबिक आरती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। वहीं शनिवार को आरती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें आरती का कहना है कि उसके घर वाले उसे प्रताड़ित करते है, लिहाजा उसने घर छोड़ दिया है। उसकी मानसिक स्तिथि बिल्कुल ठीक है। वो अपनी मर्जी से घर से निकली है। आरती ने हाईकोर्ट में भी सुरक्षा की याचिका लगाई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal cyber crime : दोस्ती, उपहार के बाद नाइजीरियन कपल ने किया Fraud

भारती सिंह का वीडियो

YouTube video
Don`t copy text!