Breach Of Trust Case: रंग शिविर शोरूम मैनेजर पर एफआईआर

Share

Breach Of Trust Case: बैंक में जमा करने दिए साढ़े तीन लाख रुपए लेकर भागे आरोपी के खिलाफ संचालक ने दर्ज कराई थी शिकायत

Breach Of Trust Case
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। रंग शिविर के मैनेजर पर गबन (Breach Of Trust Case) का आरोप लगा है। जिसकी शिकायत हेंडलूम के संचालक ने दर्ज कराई थी। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल सिटी के टीटी नगर थाना क्षेत्र की है। आरोपी को साढ़े तीन लाख रूपए जमा करने के लिए भेजा था। जिसको लेकर वह चंपत हो गया।

महाराष्ट्र भागने का है पुलिस को शक

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार 5 मार्च की शाम लगभग साढ़े छह बजे 201/22 धारा 406 अमानत में खयानत का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत पत्रकार कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय विशाल खण्डेलवाल (Vishal Khandelwal) ने दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि न्यू मार्केट में उनकी रंग शिविर नाम से हेंडलूम शोरुम है। जहां आरोपी अभिषेक रघुवंशी (Abhishek Raghuvanshi) पिछले 8—10 साल से काम कर रहा था। वह मूलत: बनारस का रहने वाला है। उसके माता—पिता का देहांत हो चुका है। उसके भाई—बहन महाराष्ट्र में रहते है। अभिषेक रघुवंशी कमला नगर स्थित नेहरू नगर में किराए से रहता था। रकम जमा करने के लिए वह 1 अप्रैल को निकला था। विशाल खण्डेलवाल ने उसका दो दिनों तक इंतजार भी किया। लेकिन, जब वह नहीं लौटा तो पीड़ित थाने पहुंचा और उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

यह भी पढ़ें:   Madhya Pradesh : मंत्रियों को विभागों की जगह मिली संभागों की जिम्मेदारी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Breach Of Trust Case
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!