Bhopal News: चार साल के बच्चे की डूबकर मौत

Share

Bhopal News: घर का इकलौता बेटा था, मां सदमे में आई

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) देहात क्षेत्र मेें स्थित गुनगा इलाके से मिल रही है। यहां एक चार साल के बच्चे की मौत हो गई है। वह दो बहनों में इकलौता भाई था। हादसा उस वक्त हुआ जब वह खेलते—खेलते पानी की टंकी में चला गया। जिसमें डूबने से बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

सबसे पहले चाचा ने देखा

गुनगा थाना पुलिस के अनुसार 17 जून की शाम लगभग छह बजे सिविल अस्पताल से डाक्टर पुष्पेंद्र सिंह (Dr Pushpendra Singh) ने एक चार साल के बच्चे की मौत होने की खबर दी थी। घटना हर्राखेड़ा इलाके की है। जिसमें हरीश अहिरवार पिता राजू अहिरवार उम्र 4 साल की मौत हुई है। पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त बच्चा खेलते—खेलते पानी की टंकी में गिर गया था। पिता राजू अहिरवार (Raju Ahirwar) ड्रायवर है जो अशोक नगर (Ashok Nagar) गया हुआ था। हरीश अहिरवार (Haris Ahirwar) इकलौता बेटा था। वह दो बहनों का भाई था। परिवार मेें मौत के बाद मां का बहुत ही ज्यादा बुरा हाल था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating News:: अकाउंट में रकम जमा करने का झांसा देकर जालसाजी 
Don`t copy text!