Bhopal News: व्हाट्स एप चैट के बाद अब सिक्योरिटी का लैटर वायरल

Share

Bhopal News: आईएएस का आरोप साधना भाभी जी पर आरोप लगाकर तूने मौत को बुलाया बोला गया, डीजीपी को पत्र लिखकर मांगी सुरक्षा

Bhopal News
लोकेश कुमार जांगिड़, आईएएस, एमपी कैडर

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) प्रशासनिक गलियारे से मिल रही है। यहां भारतीय प्रशासनिक सेवा एक युवा अधिकारी पिछले चार दिनों से मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। अब ताजा मामला उन्हें धमकाने का जुड़ गया है। उन्होंने धमकी का पूरा ब्योरा देते हुए डीजीपी को सुरक्षा देने के लिए पत्र लिखा है। यह पत्र भी सोशल मीडिया में शुक्रवार सुबह वायरल हो गया।

यह दी जानकारी

आईएएस अधिकारी लोकेश कुमार जांगिड़ ने पत्र डीजीपी विवेक जौहरी (DGP Vivek Johri) को दिया है। जिसमें कहा गया है कि उनके पास एक कॉल आया था। उसने कहा कि तू नहीं जानता तूने किससे पंगा ले लिया। साधना भाभी जी पर आरोप लगाकर तूने मौत को बुलाया है। अगर खुद को और तेरे बेटे की, जिसकी फोटो तू स्टेट्स पर लगाता रहता है, तूझे जान प्यारी है तो कल ही छह महीने की छुट्टी पर चले जा। मीडिया से बात करना बंद कर। रवीश कुमार और अजीत अंजुम जैसे पाकिस्तानी तेरा उपयोग कर रहे हैं। तेरे समझ में नहीं आ रहा। ज्यादा शहादत का शोक मत चढ़ा, यह बोलकर फोन काट दिया गया।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

व्यापमं का जिन्न निकला

लोकेश कुमार जांगिड़ (IAS Lokesh Kumar Jangid) ने डीजीपी को बताया है कि आईएएस एसोसिएशन के व्हाट्स एप ग्रुप में उन्होंने 13 जून को सिस्टम पर सवाल उठाते हुए मैसेज किए थे। लेकिन, किसी आईएएस साथी ने ही इस प्रायवेट चैट को मीडिया पर वायरल किया। जिसके बाद यह धमकी भरा फोन आया। जांगिड़ ने कहा है कि व्यापमं के व्हिसल ब्लोअर के साथ क्या हुआ, यह उन्हेें पता है। यह देखते हुए मुझे और मेरे परिवार को खतरे का अहसास हो रहा है। आईएएस लोकेश कुमार जांगिड़ शाहपुरा इलाके में किराए से रहते हैं। उन्होंने डीजीपी से एक—चार गार्ड सुरक्षा देने की मांग की है।

यह भी पढ़ें:   DEMONETIZATION EFFECT :  500-1000 रुपये के भारतीय नोटों से नेपाल परेशान, 3 साल में भी नहीं बदले गए 950 करोड़

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

पत्र के बाद वीडियो बयान

Bhopal News
सोशल मीडिया पर वायरल सुरक्षा मांगने वाला पत्र

जांगिड़ 2014 बैच के आईएएस अफसर है। उनका आरोप था कि बड़वानी कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा ने मुख्यमंत्री के कान भरकर उनका तबादला करा दिया। जबकि उन्होंने कंसंट्रेटर खरीदी में गड़बड़ी पकड़ी थी। जिसके बाद उन्होंने कहा था कि कलेक्टर पैसा नहीं खा पा रहे थे। दोनों अफसरों का विवाद पिछले एक सप्ताह से सुर्खियों मेें है। जांगिड़ ने महाराष्ट्र में जाने के लिए भी पत्र लिखा है। इन्हीं विवादों के बीच सुरक्षा वाला पत्र वायरल हुआ था। इसके कुछ घंटे बाद एक मिनट का वीडियो बयान भी जारी हुआ। जिसमें वही बात दोहराई गई जो पत्र में लिखी गई है।

Don`t copy text!