Bhopal Cheating News: पेट्रोल भराने पर मालूम हुई सवा दो लाख रुपए की धोखाधड़ी

Share

Bhopal Cheating News: लॉक डाउन के दौरान हुई थी आरोपी से पहचान

Bhopal Cheating Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Cheating News) में पेशे से वकालत करने वाले एक व्यक्ति को जालसाज (Bhopal Fraud Case) ने सवा दो लाख रुपए का चूना लगा दिया। यह बात उन्हें तब पता चली जब वे कार में पेट्रोल भराने पहुंचे। पुलिस ने जालसाजी का प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी अभी होना बाकी है। आरोपी से पीड़ित व्यक्ति की पहचान लॉक डाउन के दौरान सामाजिक काम करते हुए हुई थी।

पासवर्ड भी था मालूम

घटना बजरिया थाना क्षेत्र स्थित चांदबड़ निवासी 43 वर्षीय गजराज उर्फ किशन विश्वकर्मा के साथ हुई थी। पुलिस ने 30 दिसंबर की शाम लगभग 8 बजे धारा 420 जालसाजी (Bhopal Cheating News) का मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले का आरोपी जितेंद्र चौधरी (Jitendra Choudhry) है जो फरार है। किशन विश्वकर्मा ने पुलिस को बताया कि वे पेशे से वकील है। लॉक डाउन के दौरान उन्होंने गरीब बस्तियों में भोजन बांटा था। तभी जितेंद्र चौधरी से मुलाकात हुई थी। वह उनके साथ सेवा में सहयोग कर रहा था। उस पर यकीन होने के बाद वे फोन पे समेत कई खातों के पासवर्ड उसको बता दिए थे। इसी बीच वे बीमार हो गए तो घर में ड्रायवर के साथ कमरे में भी वह रहने लगा। जितेंद्र चौधरी के संबंध में कोई दस्तावेज उनके पास नहीं है। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft: Ojas Hospital Owner के सूने बंगले पर चोरों का धावा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!