Bhopal News: दसवीं कक्षा के नाबालिग छात्र की लगाई पिटाई 

Share

Bhopal News: मोपेड पर सवार दो मुस्लिम लड़कों का वाहन झांकी में सुरक्षा के लिए लगाए बांस से टकराने पर शुरू हुआ था विवाद

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। नाबालिग लड़के की दो युवकों ने पिटाई लगा दी। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने सामान्य धाराओं में मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। विवाद की शुरूआत झांकी में लगे बांस से टकराने को लेकर शुरू हुआ था।

विवाद की शुरूआत ऐसे हुई थी

गौतम नगर (Gautam Nagar) थाना पुलिस के अनुसार पीड़ित छात्र की उम्र 16 साल है। वह कक्षा दसवीं में पढ़ता है। यह विवाद 23 सितंबर की सुबह लगभग साढ़े चार बजे हुई थी। झांकी में नाबालिग अपने दोस्त के साथ सुरक्षा के लिए सो रहा था। पुलिस ने इस मामले में 483/23 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी आफताब अली उर्फ सोनू और वकार उल्ला हैं। दोनों एक्टिवा मोपेड पर सवार थे। एक्टिवा झांकी की सुरक्षा में लगे बांस से टकराई थी। पीड़ित ने उनसे कहा कि वह कहते तो बांस हटा देते। उसे तोड़ने से क्या मिलेगा। इसी बात को लेकर वे गाली—गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दिया। पुलिस ने जख्मी छात्र का हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में मेडिकल भी कराया है। पुलिस आरोपियों के संबंध में पड़ताल कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: राजगढ़ के मेडिकल ऑफिसर को मैकेनिक ने धमकाया 
Don`t copy text!