Bhopal News: स्काॅर्पियो की टक्कर से हुई थी मौत 

Share

Bhopal News: घटना के वक्त स्वयं के वाहन से गिरने की सामने आई थी जानकारी

Bhopal News
नजीराबाद थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। सड़क दुर्घटना में हुई मौत के एक मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र के नजीराबाद इलाके में हुई थी। हादसा लगभग 20 दिन पहले हुआ था। घटना के वक्त यह तथ्य सामने आया था कि बाइक से स्वयं गिरने की बात सामने आई थी। हालांकि जांच के बाद स्काॅर्पियो का नंबर सामने आया। जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज करने का निर्णय लिया।

परिजनों ने देख लिया था वाहन

नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार सड़क दुर्घटना 6 अगस्त की सुबह लगभग पांच बजे हुई थी। हादसा अमरिया घाटी के पास मकसूदनगढ़ में हुआ था। हादसे में अजय नाथ पिता नाथू नाथ उम्र 19 निवासी भवानीपुरा आगर मालवा की मौत हो गई थी। नजीराबाद पुलिस मर्ग 28/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। जांच में पता चला कि अजय नाथ (Ajay Nath) प्लाॅस्टिक की कुर्सियां बेचने का काम करता था। घटना वाले दिन बाइक खराब हो गई थी। उसने फोन करके परिजनों को बुलाया था। परिजन आते उससे पहले बाइक चालू हो गई। लेकिन, परिजन भी नजदीक आ गए थे। तभी स्काॅर्पियो ने आकर टक्कर मार दी। जांच के बाद पुलिस ने स्काॅर्पियो आरजे-20-व्हीए-1783 को दुर्घटना के लिए जिम्मेदार माना। पुलिस ने इस मामले में 26 अगस्त को 253/22 धारा 304-ए (लापरवाही से वाहन चलाकर मौत) होने का मामला दर्ज कर लिया है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Police Commissioner System: सीएम ने जो बोला वह गजट में कहीं नहीं दिखा!
Don`t copy text!