Bhopal News: रकम लेकर दुकानदार ताला लगाकर भागा

Share

Bhopal News: अशोक नगर के वैल्डिंग कारोबारी ने बुक कराया था सामान, पहले विदिशा में ट्रक पकड़ाने की जानकारी देकर टाला फिर धमकाने लगा

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। रकम लेने के बाद एक कारोबारी दुकान में ताला लगाकर फरार हो गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र की है। पीड़ित अशोक नगर का रहने वाला है। जिसने नकद 80 हजार रूपए देकर माल बुक कराया था। लेकिन, तय तारीख में जब माल नहीं मिला तो उसे दुकानदार ने बताया कि उसका वाहन विदिशा में पकड़ा गया है। उसके बाद अगली तारीख में भी जब माल नहीं पहुंचा तो फोन पे पर भुगतान करने की बात बोली। जब आरोपी दुकानदार का फोन उठना ही बंद हो गया तो पीड़ित को पता चला कि आरोपी उसके जैसे कई अन्य लोगों की रकम लेकर फरार हो गया है।

ब्याज पर रकम लेकर आरोपी को दी

हनुमानगंज (Hanumanganj) थाना पुलिस ने बयानों के आधार पर 586/23 धारा 409/406/506 (गबन, अमानत में खयानत और धमकाने का प्रकरण) दर्ज किया है। जिसकी शिकायत थाने में महेश कुमार विश्वकर्मा (Mahesh Kumar Vishwakarma) पिता लक्ष्मण सिंह विश्वकर्मा ने दर्ज कराई। वह अशोका नगर जिले में स्थित मुंगावली तहसील के ग्राम कुकावली का रहने वाला है। महेश कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि आरोपी बोहरा टूल्स (Bohra Tools) का मालिक साबर भाई (Sabar Bhai) है। वह वेल्डिंग का काम करता है। जिसके लिए जून, 2023 में 80 हजार रूपए का सामान बुक किया था। माल 25 जून को अशोक नगर पहुंचना था। तब उसे बताया गया कि उसका वाहन विदिशा (Vidisha) में पकड़ा गया है। पिता—पुत्र भोपाल में आकर 6 जुलाई को साबर भाई से मिले। उसने कहा कि वह रकम एक दिन बाद फोनपे कर देगा। फिर भी रकम नहीं मिली तो फोन लगाने पर वह उन्हें धमकाने लगा। जब उसने फोन उठाना बंद कर दिया तो वह 27 जुलाई को भोपाल आया। तब उसे पता चला कि साबर भाई ऐसे कई अन्य लोगों के साथ पैसा लेकर भाग चुका है। पीड़ित ने जो रकम आरोपी को दी थी वह ब्याज पर ली थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: पत्नी साथ रहने नहीं हुई राजी तो पति फांसी पर झूला
Don`t copy text!