Bhopal News: मजदूर की लाश फांसी पर लटकी मिली

Share

Bhopal News: मां केे बाद दो मासूम बेटियों के सिर से उठा पिता का साया, नशे की बुरी लत से घिरा था

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। श्रमिक की लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली है। वह नशा करने का आदी था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिलने के कारण मौत की वास्तविक वजह अभी सामने नहीं आई है।

पिता से अलग रहते हैं बेटे

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना पलासी में स्थित शंकर नगर इलाके की है। आत्महत्या पप्पू लाल (Pappu Lal) पिता दुर्गा प्रसाद उम्र 32 साल ने की है। वह बस्ती में रहता था और मजदूरी करता था। पप्पू लाल की पत्नी का तीन साल पहले निधन हो गया था। जिसके बाद वह शराब पीने की बुरी लत में घिर गया था। मामले की जांच एसआई एमएल सोलंकी (SI ML Solanki) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि खुदकुशी की यह घटना 27 मार्च की रात करीब 8 बजे हुई थी। उसकी दो बेटियां भी है जिनसे वह अक्सर आत्महत्या करने की बातें करता था। जबकि दो बेटे उससे अलग रहते हैं और मजदूरी करते हैं। उसने जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला तो नजदीक रहने वाले मामा रघुवीर को बुलाने बेटियां गई। मामा ने ही फांसी लगाने की जानकारी दी थी। निशातपुरा पुलिस मर्ग 15/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: दहेज प्रताड़ना के फर्जी मुकदमे से तंग आकर की थी आत्महत्या
Don`t copy text!