Bhopal News: नाबालिग का हाथ पकड़कर थमाया मोबाइल

Share

Bhopal News: परिवार की कमजोरी का उठाना चाह रहा था आरोपी फायदा

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बागसेवनिया इलाके से मिल रही है। यहां एक मंजनू जो नाबालिग को परेशान कर रहा था, उसके खिलाफ केस दर्ज हुआ है। नाबालिग के परिवार की वह कमजोरी को जानता था। इसलिए वह उसको दोस्ती करने के लिए दबाव बना रहा था। उसने जबरिया नाबालिग को मोबाइल देने की भी कोशिश की। अब उसके हाथ में जल्द हथकड़ी लगने वाली है।

मामा के साथ थाने पहुंची

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 24 अगस्त की रात लगभग 10 बजे धारा 354/354घ/506/6/7 (छेड़छाड़, नाबालिग को बल दिखाना, धमकाना, पॉक्सो अधिनियम) के तहत केस दर्ज किया गया है। पीड़िता की उम्र 14 साल है। इस मामले का आरोपी पवन मेहरा (Pavan Mehra) है। पीड़िता की मां का निधन हो चुका है। पिता ट्रक ड्रायवर है। यह बात आरोपी जानता था। वह उसका पीछा करके परेशान करता था। घटना वाले दिन आरोपी ने उसको जबरिया रोककर उसको मोबाइल दे दिया। उसने कहा कि वह मोेबाइल लेकर उससे बातचीत किया करे। मना करने पर आरोपी ने मारने की धमकी दी। आरोपी की गिरफ्तारी के संबंध में अभी जानकारी सामने नहीं आई है। पीड़िता के पिता शहर से बाहर है। इसलिए वह अपने मामा को लेकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची थी।

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political Drama : ऐन वक्त पर कमल नाथ सरकार का संकट बढ़ा सकती है बसपा
Don`t copy text!