Bhopal News: पूर्व मंगेतर ने वायरल कर दिए वीडियो

Share

Bhopal News: शादी का रिश्ता तोड़ने से चल रहा था नाराज, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। युवती को बदनाम करने के इरादे से एक सनकी व्यक्ति ने उसके वीडियो वायरल कर दिए। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अरेरा हिल्स थाना क्षेत्र की है। आरोपी पूर्व मंगेतर है, जिससे रिश्ता उसने तोड़ दिया था। इस कारण वह युवती को बदनाम करने के इरादे से ऐसा कर रहा था। आरोपी ने वीडियो युवती के कई परिजनों को भेज दिए थे।

भाई के मोबाइल पर भेज दिए थे वीडियो

अरेरा हिल्स (Arera Hills) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 24 साल है। आरोपी अशोका गार्डन इलाके में रहने वाला उजेब शेख (Uzeb Shaikh) हैं। एफआईआर की पुष्टि अरेरा हिल्स थाने के प्रभारी सुरेश फलकले (TI Suresh Falkale) ने की है। उजेब शेख हिनोतिया इलाके में रहता है। उसके साथ रिश्ते की बातचीत पीड़िता की हुई थी। इस कारण दोनों के बीच कई बार मुलाकात हुई थी। उसी दौरान आरोपी ने युवती की कुछ अश्लील वीडियो बना लिए थे। लेकिन, परिजनों से शादी को लेकर मतभेद के बाद रिश्ता टूट गया। इस बात से नाराज होकर आरोपी ने वह वीडियो उसके भाई को भेज दिए। युवती को पता चला तो उसने इस बात का विरोध भी किया। उसे आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने युवती की शिकायत पर 67/24 धारा 354—ग/354—घ/294/506/509/67—ए (छेड़छाड़, गाली—गलौज, धमकाना, अश्लील हरकत करना और आईटी एक्ट उल्लंघन का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। मामले में एफआईआर एसआई सुरेखा आर्मो (SI Surekha Armo) ने दर्ज की है। यह प्रकरण 27 मार्च की रात लगभग सवा नौ बजे दर्ज किया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: जानिए कॉल ट्वेंटी का सीक्रेट
Don`t copy text!