Bhopal News: दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Share

Bhopal News: साइलेंट हार्ट अटैक मान रही पुलिस तो दूसरी जगह छत से गिरकर हुई मौत

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। छत से गिरकर आई चोटों के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं दूसरी मौत सीने में दर्द के बाद हुई है। यह दोनों घटनाएं भोपाल शहर के अवधपुरी और निशतपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस को दोनो मामलों में पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

ऐसे थाने पहुंचा मामला

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार 10 अक्टूबर की दोपहर लगभग सवा तीन बजे हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर सिंह ने एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। शव की पहचान दीपक सिंह पिता तोरण सिंह उम्र 25 साल के रूप में हुई है। दीपक सिंह (Deepak Singh) निशातपुरा थाना स्थित गोया कॉलोनी में रहते थे। उसकी मौत छत से गिरने के कारण आई चोटों से हुई है। मामले की जांच एएसआई मूलचंद मीना (ASI Moolchand Meena) कर रहे है। इस मामले में उनसे प्रतीक्रिया मिलना अभी बाकी है। बहरहाल निशातपुरा पुलिस मर्ग 59/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। वहीं दूसरी तरफ अवधपुरी पुलिस मर्ग 24/22 दर्ज किया है। जिसकी सूचना एम्स अस्पताल से डॉक्टर रूची ने दी थी। शव की पहचान दुर्गेश मेवाड़ा पिता मोतीलाल मेवाड़ा उम्र 35 साल के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार दुर्गेश मेवाड़ा (Durgesh Mewada) की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है। इस मामले की जांच एएसआई राकेश सिंह परीहार (ASI Rakesh Singh Parihar) कर रहे हैं। शव का पीएम एम्स में हो चुका है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Crime Petrol और Savdhan India से हासिल करता था फरारी के टिप्स

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!