Bhopal News: पीडब्ल्यूडी क्लर्क ने दम तोड़ा

Share

Bhopal News: पांच दिनों तक दो निजी अस्पतालों में चला इलाज, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal News
बैरागढ़ थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। पीडब्ल्यूडी विभाग के एक क्लर्क की इलाज के दौरान मौत हो गई। वह पांच दिन पहले घर की बालकनी से गिरकर जख्मी हुए थे। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के बैरागढ़ इलाके की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुआ था हादसा

बैरागढ़ थाना पुलिस के अनुसार 13 अगस्त की दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे चिरायु अस्पताल से डाॅक्टर हरदेव (Dr hardev) ने एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। शव की पहचान रीतेश लखानी पिता घनश्याम लखानी उम्र 30 साल के रूप में हुई। बैरागढ़ पुलिस मर्ग 27/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। रीतेश लखानी (Ritesh Lakhani) घर की पहली मंजिल पर स्थित बालकनी में टहल रहे थे। उस वक्त बारिश भी हो रही थी। तभी उनका पैर फिसला और वह पहली मंजिल से सिर के बल नीचे जा गिरे। यह घटना 8 अगस्त को हुई थी। पहले उन्हें दुर्गेश अस्पताल (Durgesh Hospital) में भर्ती कराया गया। फिर वहां से इलाज के लिए चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) परिजन ले गए थे। पुलिस हादसे में मौत की वजह मान रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: सिफारिश पर दर्ज हो रही है आजकल एफआईआर
Don`t copy text!