Bhopal News: आईटीआई के वाॅशरूम में कपड़े बदल रही छात्रा का वीडियो बनाया

Share

Bhopal News: बदनामी से बचने क्लासमैट ने मांगे थे पांच हजार रूपए, परेशान छात्रा घर छोड़कर भागी तो सामने आया चंडीगढ़ से सनसनीखेज यह राज

Bhopal News
यौन उत्तेजना पर केंद्रीत साभार लिया गया सांकेति​क चित्र

भोपाल। आईटीआई काॅलेज की एक छात्रा का वाॅशरूम में वीडियो बन गया। वह विश्वकर्मा जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कपड़े बदल रही थी। यह वीडियो उसके ही तीन सहपाठियों ने मिलकर बनाया था। जिसको वायरल न करने के बदले में पांच हजार रूपए देने की मांग वे कर रहे थे। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के पिपलानी थाने में पहुंची थी। जिसकी जांच के बाद घटनाक्रम अशोका गार्डन थाना क्षेत्र के होने के चलते प्रकरण दर्ज करने के लिए वहां भेजा गया। परेशान छात्रा अपने घर से इन्हीं यातनाओं के चलते भाग गई थी।

दो घंटे बाद रेलवे स्टेशन में मिली

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार 29 सितंबर की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे 693/22 धारा 384/67 (ब्लैकमेलिंग और सूचना प्रौद्योगिकी कानून के तहत प्रकरण) दर्ज किया गया है। पीड़िता 20 वर्षीय युवती है जो कि आईटीआई कर रही है। पुलिस के पास यह मामला पिपलानी थाने में दर्ज गुमशुदगी की जांच के बाद पहुंचा है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी राहुल यादव(Rahul Yadav) , अयान (Ayan) औरएक युवती को बनाया है। आरोपियों ने पीड़िता का 17 सितंबर को अश्लील वीडियो बना लिया था। यह वीडियो कपड़े बदलते वक्त बनाया था। यह बात पता चलने पर पीड़िता अपने घर से भाग गई थी। जिसकी गुमशुदगी पिपलानी थाने में दर्ज हुई थी। पुलिस ने युवती को रेलवे स्टेशन से बरामद किया। जिसके बाद अशोका गार्डन थाने में यह मुकदमा दर्ज किया गया। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो आरोपियों की अभी तलाश की जा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Looteri Dulhan: 'हुस्न' के जाल में फंसा 'सलमान'
Don`t copy text!