Bhopal News: शादी के तीन साल बाद फांसी लगाने वाली युवती के मामले में जांच पूरी

Share

Bhopal News: दहेज के लिए प्रताड़ित करता था पति, एसीपी ने मायके पक्ष के बयान दर्ज करने के बाद लिया यह फैसला

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। युवती की खुदकुशी के एक मामले में पुलिस ने दहेज हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। यह घटना लगभग एक पखवाड़े पहले भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया इलाके में हुई थी। मामला नवविवाहिता की खुदकुशी से जुड़ा था। इस कारण मामले की जांच एसीपी मिसरोद संभाग की तरफ से की गई है। युवती और उसका पति मूलतः रायसेन (Raisen) के रहने वाले थे। यहां रोजगार की तलाश में पति-पत्नी भोपाल में रहने आए थे। पति चाहता था कि उसके ससुराल वाले उसकी कोई आर्थिक मदद करें। इस बात को लेकर पति-पत्नी में अक्सर कलह होती थी। ऐसा पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है।

किराए के मकान में रहते थे दंपति

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार खुदकुशी की घटना 20 मार्च को हुई थी। घटना सुरेंद्र विहार कॉलोनी में हुई थी। यहां रोहित चौहान और उसकी 27 वर्षीय पत्नी मनीषा चौहान (Manisha Chouhan) रहती थी। मनीषा चौहान ने फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली थी। बागसेवनिया पुलिस मर्ग 16/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। जांच के दौरान मायके वालों के कथन लिए गए। जिसके आधार पर पता लगा कि रोहित चौहान (Rohit Chouhan) दहेज के लिए मनीषा चौहान को प्रताड़ित करता था। जिससे तंग आकर उसने आत्महत्या करने का फैसला कर लिया। आरोपी रोहित चौहान मूलतः ग्राम गूगल वाड़ा जिला रायसेन का रहने वाला था। पति-पत्नी सुरेंद्र विहार में किराए से रहते थे। दोनों की शादी सहमति के साथ 2020 में हुई थी। आरोपी अशोका गार्डन स्थित एक कंट्रोल की दुकान में काम करता है। पुलिस ने आरोपी पति रोहित चौहान के खिलाफ 03 अप्रैल की दोपहर लगभग एक बजे 185/23 धारा 498-ए/304-बी के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: चार इमली के नंदन कानन पार्क के नजदीक ब्लैड मारी

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!