Bhopal News: ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर

Share

Bhopal News: निर्माणाधीन मकान में काम करते वक्त दो महीने पहले दीवार ढ़हने से हुई मजदूर की मौत का मामला

Bhopal News
मिसरोद थाना जिला भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। निर्माणाधीन मकान की दीवार ढ़हने से उसके नीचे दबकर मृत हुए मजदूर की मौत के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। यह घटना लगभग दो महीने पहले हुई थी। हादसा भोपाल (Bhopal News) सिटी के मिसरोद थाना क्षेत्र में हुआ था। इस मामले के आरोपी ठेकेदार की गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है।

इस मकान में हुई थी घटना

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 18 अगस्त की शाम लगभग सवा छह बजे 405/22 धारा 304-ए लापरवाही से हुए हादसे में मौत का मामला दर्ज किया गया है। यह घटना 28 जून की दोपहर लगभग सवा तीन बजे हुई थी। यह हादसा रूचि लाइफ काॅलोनी (Ruchi Life Colony) में हुआ था। मकान एसएस भंडारी (SS Bhandari) का है जिसमें काम चल रहा है। यहां अनिल पचेश्वर पिता मंगूलाल पचेश्वर उम्र 25 साल के रूप में हुई। वह मिसरोद इलाके में रहता था। अनिल पचेश्वर (Anil Pacheshwar) मजदूरी कर रहा था तभी दीवार उस पर आकर गिर गई थी। मिसरोद पुलिस मर्ग 33/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। जांच एएसआई आरएस यादव (ASI RS Yadav) कर रहे थे। पड़ताल में मालूम हुआ कि एसएस भंडारी ने मकान में काम करने का ठेका निखिल पटेल (Nikhil Patel) को दिया था। वह भी मिसरोद इलाके में रहता था। ठेकेदार ने काम करने के दौरान सुरक्षा इंतजाम को लेकर नजर अंदाज किया था। इस कारण हुए हादसे में मौत का मामला पुलिस ने मानकर यह प्रकरण दर्ज किया है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Stolen Case : लॉक डाउन में पड़ोसी के आलू बेचे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!