Bhopal News: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को उड़ाया

Share

Bhopal News: शीशा क्लब में काम करने वाले कर्मचारी ने जख्मी को अस्पताल पहुंचाया, उत्तराखंड सीरीज की बाइक क्षतिग्रस्त

Bhopal News
दिए गए नंबर पर संपर्क करें।

भोपाल। तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया इलाके में हुई थी। घटना के प्रत्यक्षदर्शी ने जख्मी को अस्पताल में भर्ती कराया। जख्मी युवक का नाम सामने आ गया है। लेकिन, टक्कर मारने वाली कार का नंबर पता नहीं चल सका।

परिजनों का पता लगा रही है पुलिस

बागसेवनिया (Bagsewaniya) थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना 23—24 जुलाई की सुबह लगभग साढ़े पांच बजे हुई थी। हादसा बागसेवनिया बाजार के पास हुआ। जख्मी युवक का नाम योगेश नरवारे (Yogesh Narware) पता चला है। वह यूके—08—एन—1577 पर सवार था। दुर्घटना होते हुए रोहित पटेल (Rohit Patel) पिता नैनसुख पटेल उम्र 23 साल ने देखी। वह मूलत: रायसेन (Raisen) के बीरपुर गांव का रहने वाला है। रोहित पटेल फिलहाल अहमदपुर में रहता है। वह आशिमा मॉल (Ashima Mall) में स्थित शीशा क्लब (Shisha Club) में नौकरी करता है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर 479/23 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज किया है। जख्मी योगेश नरवारे अभीबयान देेने की स्थिति में नहीं हैं। पुलिस उसके मोबाइल से परिजनों का पता लगा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कांग्रेस नेता के कारखाने में हुआ हादसा
Don`t copy text!