Bhopal Murder News: पति—पत्नी के झगड़े में बचाने पहुंचे व्यक्ति की हत्या

Share

Bhopal Murder News: पत्नी के बचाव में बोलने से नाराज पति ने डंडे से पीट—पीटकर बेरहमी से मारा, मौके पर हुई मौत

Bhopal Murder News
File Image

भोपाल। पति—पत्नी के बीच जमकर कलह हुई। जिसमें मोहल्ले में ही रहने वाला व्यक्ति बीच—बचाव करने पहुंचा। मामला तो उस वक्त सुलझ गया। लेकिन, कुछ देर बाद पति तैश में लौटा और उसने पीट—पीटकर बचाव करने वाले शख्स को मौत के घाट उतार दिया। यह निर्मम हत्याकांड भोपाल (Bhopal Murder News) देहात क्षेत्र में स्थित बिलखिरिया थाना क्षेत्र का है। हत्याकांड के बाद से आरोपी फरार चल रहा है। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

ऐसे उतारा आरोपी ने मौत के घाट

बिलखिरिया थाना पुलिस के अनुसार 18—19 अक्टूबर की दरमियानी रात लगभग साढ़े चार बजे 514/22 धारा 302 हत्या का मामला दर्ज किया गया है। यह घटना बिलखिरिया थाना क्षेत्र में सागर कॉलोनी छावनी में हुई है। यहां रहने वाले बबलू नाथ पिता बाबूलाल नाथ उम्र 45 साल की निर्मम तरीके से हत्या की गई है। वह पुताई का काम करता था। उसके ही मौहल्ले में आरोपी पप्पू अहिरवार (Pappu Ahirwar) रहता है। घटना से पहले पप्पू अहिरवार और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। इस बहस को सुलझाने बबलू नाथ (Bablu Nath) पहुंचा था। मामला शांत होने के बाद बबलू नाथ घर के बाहर फर्श पर बैठा था। तभी गुस्से में डंडा लेकर आया आरोपी बबलू नाथ पर टूट पड़ा। डंडे की चोट से सिर, चेहरा और गर्दन बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसके बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया। हत्या का मामला दर्ज करने से पहले बिलखिरिया पुलिस मर्ग 50/22 दर्ज किया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: रिश्ते बनाने के लिए डालते थे दबाव
Don`t copy text!