Bhopal News: अवधपुरी में निर्माणाधीन बीडीए रोड पर फिर सड़क हादसा

Share

Bhopal News: वायु इंकलेव जा रही महिला को तेज रफ्तार दूसरी कार ने टक्कर मारकर नुकसान पहुंचाया

Bhopal News
दिए गए नंबर पर संपर्क करें।

भोपाल। भेल कर्मी के बाद अब एक महिला की कार को टक्कर मार दी गई। यह हादसा भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी में स्थित निर्माणाधीन बीडीए रोड पर हुआ। यह सड़क चौडी करने का काम चल रहा है। ठेका नक्षत्र इंकलेव (Nakshatra Enclave) के बिल्डर को मिला है। यह सड़क निर्माण शुरू होने से लेकर विवादों में हैं। इस मार्ग पर गहरे गड्ढे थे। जिसे रहवासियों की शिकायत पर मुरम, गिट्टी डालकर लेवल पर लाया गया है। लेकिन, उसको बनाने का काम अभी भी शुरू नहीं किया गया है। जिस कारण यहां हर दिन हादसे हो रहे हैं। यह सड़क बीडीए कॉलोनी की तरफ मुड़ने को लेकर भी संशय हैं। निर्माण कर रहे ठेकेदार ने उसके आगे का भी काम बंद कर रखा है।

टक्कर मारने वाली कार का नंबर नहीं चल सका पता

अवधपुरी (Awadhpuri) थाना पुलिस के अनुसार ताजा घटना 26 जुलाई की दोपहर लगभग सवा एक बजे हुई। रिपोर्ट थाने में क्षिप्रा सिंह सेंगर (Shipra Singh Sengar) पत्नी निश्चय खुराना उम्र 29 साल ने दर्ज कराई। वे अयोध्या बायपास स्थित नारायण गुरू विहार (Narayan Guru Vihar) कॉलोनी में रहती हैं। उन्होंने बताया कि वे कंस्ट्रक्शन का काम करती हैं। वे मल्होत्रा कॉलेज (Malhotra College) के नजदीक निर्माणाधीन वायु इंकलेव कॉलोनी (Vayu Enclave) जा रही थी। बीडीए रोड (BDA Road) में स्थित बेकरी दुकान के सामने उनकी हुंडई वरना कार एमपी—04—जेडजे—2907 को टक्कर मार दी गई। टक्कर मारने वाली कार हुंडई कंपनी की एसेंट कार थी। जिसका रंग सिल्वर था। दुर्घटना के कारण वरना कार की डिग्गी टूट गई। इसके बाद वह भागने लगा तो कार के दाहिने हिस्से में भी बुरी तरह से डेंट मारते हुए उसका चालक भाग गया। पुलिस ने 149/23 धारा 279/427 (लापरवाही से वाहन चलाकर क्षतिग्रस्त करने का मामला) दर्ज कर लिया है। फिलहाल टक्कर मारने वाली कार का नंबर क्षिप्रा सिंह सेंगर को पता नहीं चल सका है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: सहेली ने बैंक खाते और एटीएम कार्ड का किया गलत इस्तेमाल
Don`t copy text!