Bhopal Cop News: रातीबड़ थाना प्रभारी लाइन हाजिर

Share

Bhopal Cop News: थाने के रोजनामचे में अफसरों के आदेश पर रक्षित निरीक्षक जाने की बात लिखकर डाली रवानगी, हटाने के पीछे वजह पर सस्पेंस बरकरार, कुछ महीने पहले ही हुई थी थाने में आमद

Bhopal Cop News
ग्राफिक डिजाइन द क्राइम इंफो।

भोपाल। भोपाल शहर के रातीबड़ थाने में तैनात निरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इसकी वजह प्रशासनिक (Bhopal Cop News) बताई जा रही है। इधर, थाना प्रभारी ने रोजनामचे में रिपोर्ट अफसरों के आदेश का बताया है। हालांकि इसकी ठोस वजह कार्य में बरती गई लापरवाही को बताया जा रहा है। जिसके संबंध में कोई ठोस बात सामने नहीं आई है। लेकिन, कनेक्शन टीटी नगर थाने से जुड़ा है।

रोजनामचे में रिपोर्ट डालकर दूसरी बार टीआई की रवानगी

निरीक्षक जय हिंद शर्मा (TI Jai Hind Sharma) ने कुछ महीनों पहले ही थाने की कमान संभाली है। जय हिंद शर्मा ने थाने से रवानगी रोजनामचे में डाली है। ऐसा इसी साल के भीतर में दूसरी बार हो गया। दरअसल, इससे पहले वहां निरीक्षक वीरेंद्र सिंह चौहान (TI Virendra Singh Chauhan) थे। उनकी भी एक नेता से फोन में बातचीत हुई थी। जिसके बाद उन्होंने थाने के रोजनामचे में रिपोर्ट डालकर पुलिस लाइन में आमद दे दी थी। इधर, ताजा घटनाक्रम को लेकर बलात्कार का एक मामला सामने आ रहा है। जिसमें आरोपी प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। इसी मामले की फरियादी टीटी नगर थाने में दर्ज ब्लैकमेलिंग के प्रकरण में आरोपी बनाई गई है। उसकी गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद ही रातीबड़ थाना प्रभारी के रवानगी के मौखिक आदेश हुए थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cop News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: छेड़खानी से तंग आकर नाबालिग ने जहर पिया
Don`t copy text!