Bhopal Theft Case: भेल अफसर के सूने मकान पर धावा

Share

सोने—चांदी के जेवर नगदी समेत लाखों रुपए का माल चोरी

Bhopal Katara Hills Main Chori
सांकेतिक चित्र

भोपाल। संपत्ति संबंधित दो मामले मध्य प्रदेश (Bhopal Crime News In Hindi) की राजधानी भोपाल के अलग—अलग थानों में पहुंचे हैं। एक मामले में फरियादी भेल का अफसर है। उनके बंगले से चोर सोने—चांदी के जेवर, नकदी समेत लाखों रुपए का माल ले गया। इधर, एक अन्य घटना (Bhopal Theft Case) में ट्रैवल्स कंपनी का ड्रायवर वाहन लेकर गायब हो गया। पुलिस ने दोनों घटनाओं में अलग—अलग धारा में प्रकरण दर्ज किया है।

 

इंदौर गया था परिवार

कटारा हिल्स थाना पुलिस ने बताया चोरी (Bhopal Chori Ka Case) की घटना की जानकारी 23 जून की शाम 7 बजे पुलिस को पता चली थी। शिकायत शिरीष सिंह (Shirish Singh Ke Ghar Chori) पिता नागेन्द्र सिंह उम्र 35 साल ने दर्ज कराई है। वह संत आशाराम नगर फेज—3 में रहते हैं। वे भेल में उप प्रबंधक के पद पर तैनात हैं। वे 20 जून को इंदौर गए थे। वापस आने पर घर की अलमारी टूटी मिली। जिसमें लगभग ढ़ाई लाख रुपए के जेवरात गायब थे। पुलिस का कहना है कि चोर ने कोई ताला नहीं तोड़ा था। इसलिए शक है कि किसी बच्चे की मदद से वारदात की गई है।

 

गबन का मामला दर्ज

इधर, अयोध्या नगर थाना पुलिस ने 23 जून की शाम साढ़े सात बजे गबन का मामला दर्ज किया है। इस मामले की शिकायत सुशील कुमार सहाय पिता राजेन्द्र प्रसाद उम्र 29 साल निवासी बैरागढ़ कला ने दर्ज कराई है। सुशील कुमार ने पुलिस को बताया कि उसकी एक बोलेरो थी जो कि ट्रैवल्स कंपनी में अटैच थी। जिसका अनुबंध अजय रत्नाकर से किया गया था। वह बोलेरो का ड्रायवर होने के साथ—साथ उसका रखरखाव करता था। अब वह उसकी बोलेरो वापस नहीं कर रहा है। इसके अलावा छोला मंदिर थाना पुलिस ने संजय राठौर की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: बेटी के सामने फंदे पर झूल गई मां
खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!