Bhopal Theft Case: होटल के भीतर घुसे चोर

Share

Bhopal Theft Case: तीन जगहों पर चोरों का धावा, एक स्थान पर पुलिस के हत्थे चढ़ा

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) अमूमन होटल को ठहरने के लिहाज से बनाया जाता है। यहां ऐसा कोई खास सामान नहीं होता है। लेकिन, चोरों का वहां भी अपने काम की चीज नजर आ गई। वह उसको बटोरकर भाग गए। घटना  (Bhopal Theft Case) मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। इधर, दो अन्य स्थान पर भी चोरी की वारदात हुई है। लेकिन, एक आरोपी को मौके पर दबोच लिया गया। वह वारदात करने में कामयाब भी नहीं हो सका था।

यह भी पढ़ें: पति की आखरी निशानी भी गई हाथ से

निर्मल होटल में हुई चोरी

कोहेफिजा पुलिस ने बताया कि प्रीतम राय पिता वीरेंद्र उम्र 26 साल ने चोरी का मुकदमा दर्ज कराया हैं। प्रीतम ने बताया कि वह 25 बटालियन भदभदा रोड़ में रहता हैं। होटल निर्मल जो कि पंचवटी कॉलोनी में है वह उसका मैनेजर हैं। लॉक डाउन की वजह से होटल के कुछ रुम खाली है। शनिवार शाम छह बजे उन्होंने सभी कमरों की साफ—सफाई करवाकर कमरे बंद करवा दिए थे। रविवार शाम उन्होंने देखा कि पहली मंजिल के दो कमरों की खिड़की टूटी हैंं। कमरों में लगी एलईडी टीवी चोरी हुई हैं। पुलिस ने रविवार शाम 6:20 बजे धारा 457/380 रात के समय चोरी का मुकदमा दर्ज किया हैं।

गाड़ी की बैट्री चोरी

टीलाजमालपुरा थाना पुलिस ने बताया कि मोहम्मद रशीद पिता उमर उम्र 65 साल निवासी कांग्रेस नगर ने बताया कि वह मैकेनिक का काम करते हैं। बुधवार शाम उन्होंने छत पर पुरानी टू व्हीलर गाड़ियों की कंडम बैट्री रखी थी। रशीद ने रविवार को दिन में देखा तो वह गायब थी। इधर, बैरसिया थाना पुलिस ने ग्राम डोंगरिंया निवासी दिनेश नामदेव पिता रतनलाल उम्र 23 साल की शिकायत पर चोरी के प्रयास का मामला दर्ज किया है। दिनेश के परिवार ने घर में घुसे आरोपी पूरन सिंह मेहर उम्र 55 साल निवासी बर्रई को दबोचा था। वह घर में चोरी की नीयत से घुसा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News:  15 साल की लड़की ने इस वीड़ियो के कारण खाया था जहर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!