Bhopal Suspicious Death Case: बाथरुम में हुई हैरान कर देने वाली युवती की मौत

Share

Bhopal Suspicious Death Case: जोर की आवाज आने के बाद परिवार ने जब दरवाजा खोला तो बह भी सदमे में आ गए

Bhopal Suspicious Death Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मौत हैरान (Bhopal Suspicious Death Case) कर देने वाली हो सकती है। आप सोच रहे होंगे कि हम किस तरह की बात कर रहे हैं। लेकिन, यह सौलह आने सच है और आप पूरा पढ़ेंगे तो आप भी चौक जाएंगे। घटना मध्यपद्रेश की राजधानी भोपाल की हैं। मौत (Bhopal Suspected Death Case) का यह मामला अयोध्या नगर थाना क्षेत्र का है। घटना पांच दिन पहले की हैं। जिसमें सोमवार सुबह युवती की मौत हुई थी। पुलिस मौत को लेकर पसोपेश में हैं। उसका कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही वह कुछ आधिकारिक बयान दे सकेगी।

बचपन में मां की मौत

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने बताया कि 13 जुलाई सोमवार दोपहर लगभग 1 बजे हमीदिया अस्पताल से सूचना मिली थी। बताया गया था कि एक युवती को भर्ती कराया गया है। मामला पुलिस केस का है इसलिए जांच कर ले। अस्पताल पहुंचने पर वहां भारती बंसल (Bharti Bansal) पिता लखन बंसल उम्र 20 साल मिली। उसके परिजनों ने बताया कि भारती मूलत: दमोह जिले की रहने वाली है। उसकी मां का बचपन में निधन हो चुका है। वह अयोध्या नगर फेस—5 में उसके दो भाई संजू और राकेश एक छोटी बहन मोहिनी के साथ रहती थी।

ब्यूटी पार्लर में करती थी काम

परिजनों ने बताया कि दोनों भाई मजदूरी का काम करते है। भारती भी ओल्ड मीनाल में स्वाती मैडम की ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। लॉक डॉउन की वजह से वह पिछले पांच महीनों से घर पर ही थी। गुरूवार दोपहर करीब 3 से 4 बजे दोनों बहने घर पर थी। तभी भारती बाथरूम गई थी। अचानक उसके गिरने की आवाज आई तो बहन मोहिनी भागकर वहां पहुंची थी।

यह भी पढ़ें:   Pyare Miyan Case: जालसाजी के मामले में चार दिन का पुलिस रिमांड

नल में फंसा था रेशम का डोरा

बहन मोहिनी ने बताया कि भारती (Bharti Suspicious Death Case) की आवाज के बाद जब वह वहां पहुंची तो बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद था। उसने भारती को आवाज दी तो उसकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया। मोहिनी ने घबराकर उसके भाईयों को फोन करके बुलाया था। भाईयों के आते ही उन्होंने पीछे खिड़की के रास्ते से बाथरूम का दरवाजा खोला। उन्होंने देखा कि भारती के गले में बंधा हुआ रेशम की डोर नल की टोटी में फंसी है। भारती बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी।

वजह बीमारी या धागा

परिजनों ने पुलिस को बताया कि भारती को मिर्गी की बीमारी भी थी। घटना के बाद परिजन उसे रजनी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। लेकिन, डॉक्टरों ने उसे हमीदिया अस्पताल रैफर कर दिया था। परिजनों के बयान के बाद इस घटना की जांच कर रहे जांच अधिकारी एएसआई एसडी वेद ने बताया कि डॉक्टरों ने अभी मौत असली वजह नहीं बताई है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ सकेगी। पुलिस को शक है कि भारती की मौत दम घुुटने से हुई है। जबकि परिजन मिर्गी को वजह मान रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मंत्री का ओएसडी बनकर करते थे अवैध वसूली
Don`t copy text!