Bhopal Death Case: सैप्टिक टैंक में गिरकर मासूम की मौत

Share

Bhopal Death Case: बच्चे समेत तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Bhopal Death Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सैप्टिक टैंक में गिरकर एक मासूम की दर्दनाक मौत (Bhopal Death Case) हो गई। घटना के वक्त मासूम दोस्तों के साथ खेलकूद रहा था। वहीं दो अन्य व्यक्तियों की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Suspected Death Case) हुई है। यह तीनों मामले मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के हैं। पुलिस ने सभी मामलों में मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

मां—बाप का था लाडला

गांधी नगर पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार शाम 6 बजे की है। हमीदिया अस्पताल में सौरभ माली (Sourabh Mali Death Case) पिता मोहन माली उम्र 6 साल निवासी नयापुरा की मौत हुई थी। सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची जहां परिजनों ने बताया कि सौरभ कक्षा पहली में पढ़ाई करता था। उसकी एक छोटी बहन भी है। उसके पिता मोहन नर्मदा स्वीट में हलवाई का काम करते है। सौरभ उसकी पहली संतान थी इसलिए वह परिवार में सब का लाडला था।

खेलते समय हुआ था हादसा

परिजनों ने बताया कि वह रोजाना शाम को उसके दोस्तों के साथ घर के बाहर खेलने जाया करता था। सोमवार शाम भी वह मां से खेलने का बोलकर गया था। घर के सामने एक खाली मकान में सैप्टिक टैंक बना था। पिछले दिनों बारिश की वजह से उसमें पानी भर गया था। इस बात से बेखबर सौरभ उसमें गिर गया था। गिरते ही साथ खेल रहे बच्चों ने परिजनों को घटना की जानकारी दी थी। लोगों ने उसे किसी तरह बाहर निकाला था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Health Negligence: हिंदू परिवार ने मुस्लिम महिला की कर दी अंत्येष्टि

परिवार का बुरा हाल

परिजनों ने बताया कि घटना के बाद सौरभ को हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। घटना के बाद पूरे इलाके में मातम पसर गया था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के परिजनों को दे दिया हैं। परिजन भी घटना से काफी आहत हैं। इधर, ऐशबाग थाना पुलिस को एक लावारिस लाश मिली है। जिस व्यक्ति की लाश मिली है उसकी उम्र लगभग 46 साल है। घटना की जानकारी पुलिस को जितेंद्र विश्वकर्मा ने दी थी।

आधार कार्ड से पहचान

ऐशबाग स्थित प्रभात चौराहे पर मिले शव के पास से आधार कार्ड मिला था। जिसमें उसका नाम भूरा लोधी पिता शेर सिंह लोधी उम्र 33 साल निवासी केसर झुग्गी नरेला शंकरी था। वह मजदूरी का काम करता था। उसकी तबीयत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। फिलहाल पुलिस ने मंगलवार रात मर्ग कायम कर लिया है। वहीं कोहेफिजा पुलिस को रैन बसेरा में लावारिस लाश मिली है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!