Pyare Miyan Case : गरीब लड़कियों को लव जिहाद में फंसाने का सनसनीखेज आरोप

Share

Pyare Miyan Case : वकील ने लगाए सनसनीखेज आरोप, धर्मांतरण से जोड़ा मामला

Bhopal Minor Girl Rape Case
ज्यादती के मामले में फरार 30 हजार रुपए का इनामी आरोपी प्यारे मियां

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का बहुचर्चित नाबालिगों से बलात्कार (Pyare Miyan Case) का मामला अब लव जिहाद (Bhopal Love Jihad Issue) और धर्मांतरण का रुप लेता जा रहा है। इस मामले में नया मोड़ मंगलवार को सामने आया है। वकील जगदीश छवानी (Advocate Jagdish Chhavani) ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narrottam Mishra) से मुलाकात करके सनसनीखेज खुलासे किए हैं। वकील का दावा है कि यह केवल नाबालिगों के यौन शोषण (Bhopal Minor Girl Rape Case) का नहीं बल्कि दूसरे समुदाय की लड़कियों के धर्मांतरण का भी मामला है। इन आरोपों के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल पुलिस के आला अधिकारियों से बातचीत की। जिसके बाद अधिकारियों ने जांच के लिए एक एसआईटी (Pyare Miyan Rape Case SIT) का गठन कर दिया है।

नाबालिग की चाहत में आधा दर्जन लड़कियों का जीवन बर्बाद करने वाले प्यारे मियां की यह है पूरी कहानी

दूसरे समुदाय की लड़कियां निशाने पर

वकील जगदीश छवानी ने बताया कि सरकार ने प्यारे मियां के रेप मामले में एसआईटी का गठन किया है। लेकिन, धर्मातरण के लिए विशेष तौर पर एसआईटी बनाई जाए। जांच में तथ्य पाए जाते हैं तो उस बारे में भी कार्रवाई की जाए। छवानी का दावा है कि गृहमंत्री से उन्हें पूरी तरह से आश्वासन मिला है कि यदि ऐसा है तो मामले की जांच होगी।

लालच देकर धर्मांतरण

जगदीश छवानी ने कहा कि प्यारे मियां गरीब घरों की लड़कियों को टारगेट करता था। वह उन्हें पैंसों का लालच देकर उनकी शादी करता था। वह अपने समाज के लड़कों के साथ शादी करने का काम करता था। इन आरोपों के बाद ही एसआईटी गठन करने का निर्णय लिया गया। खबर है कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी पुलिस महकमे के काम से असंतुष्ट होकर नाराजगी जताई है। इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नाराजगी जताई थी। जिसके बाद पुलिस और प्रशासन का अमला हरकत में आया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating Case: एग्रीमेंट से मुकरने वाले दंपत्ति गिरफ्तार

सुनिए वकील के सनसनीखेज आरोप

प्यारे मियां रैप केस में सनसनीखेज खुलासा#BhopalNews #MadhyapradeshNews

Gepostet von The Crime Info am Dienstag, 14. Juli 2020

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!