Bhopal Suicide Case: फीस और पढ़ाई की चिंता में फंदे पर झूली छात्रा

Share

Bhopal Suicide Case: पांच दिन तक जीवन और मौत से जुझने के बाद छात्रा ने दम तोड़ा

Bhopal Hanging Case
संकेतिक चित्र

भोपाल। खबर पढ़ने से पहले आपको यह सलाह है कि वैश्विक महामारी कोरोना (Bhopal Suicide Case) से आप हताश मत होईए। जहां चाह वहां राह के फॉर्मूले को अपनाते हुए रास्ता निकालिए। हताशा से व्यक्ति अवसाद में चला जाता है। ताजा मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide Case) का है। यहां फीस और पढ़ाई की चिंता में एक छात्रा फंदे पर झूल गई थी। पांच दिन तक वह जीवन और मौत (Madhya Pradesh Suicide Case) से जूझती रही। पुलिस को किसी तरह का कोई सुसाइड़ नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं।

कुछ दिन पहले आई बड़ी बहन

अशोका गार्डन पुलिस ने बताया कि सुभाष कॉलोनी निवासी किरण पाटिल पिता नाना पाटिल उम्र 23 साल ने फांसी लगा ली थी। परिजनों ने बताया कि किरण जलगांव की रहने वाली थी। पिता खेती किसानी करते है। यहां रहकर वह नानी और मामा के साथ रहकर सागर कॉलेज से बीए द्धितीय वर्ष इंजीनियरिंग कर रही थी। बड़ी बहन पूना में जॉब करती है। लॉक डॉउन की वजह से वह भी भोपाल आ गई थी। उसे आए दिन उसकी पढ़ाई की चिंता सता रही थी।

यह भी पढ़ें: बलात्कार पीड़िता ने आत्महत्या की मामला थाने में दर्ज
पांच दिन पहले हुई घटना

परिजनों ने बताया कि उसने 7 जुलाई की सुबह करीब 7 बजे रॉड से चुन्नी बांधकर फांसी पर झूल गई। परिजन फंदे से उतारकर उसे जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां से डॉक्टरों ने उसे हमीदिया अस्पताल रैफर कर दिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस को डॉक्टरों ने बताया कि बयान देने की स्थिति में नहीं है। रविवार दोपहर 1 बजे उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Minor Girl Rape News: ढ़ाई महीने के गर्भ ठहरने पर खुला यह राज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!