Rape Victim Suicide: बलात्कार पीड़ित नाबालिग की मौत के बाद प्रकरण दर्ज

Share

Rape Victim Suicide : गैंगरेप करने वाले आरोपियों के परिजन बयान बदलने के लिए डाल रहे थे दबाव

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में बलात्कार पीड़ित नाबालिग की खुदकुशी (Rape Victim Suicide) के मामले में आखिरकार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। नाबालिग को आरोपियों के परिजन बयान बदलने के लिए दबाव डाल रहे थे। इस कारण नाबालिग फंदे पर झूल गई थी। नाबालिग ने जीवन और मौत से लगभग एक सप्ताह तक संघर्ष किया था। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा (Bhopal Rape Victim Suicide Case) दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में पुलिस ने कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की है।

यह थी घटना

यह घटना कोलार थाना क्षेत्र के बैरागढ़ चीचली (Bairagarh Chichli Me Nabalig Ne Kiya Suicide) इलाके की है। यहां रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग 1 जुलाई को फंदे पर झूल गई थी। इलाज के दौरान उसकी 8 जुलाई को मौत हो गई थी। बेहद संगीन इस मामले में जब पुलिस को पता चला कि आत्महत्या करने वाली नाबालिग बलात्कार की पीड़िता (Balatkaar Pidita Ne Ki Aatmhatya) है तो वह पूरे मामले को दबाने में जुट गई। हालांकि मौत के बाद पुलिस इस मामले को छुपा नहीं सकी। नतीजतन पुलिस ने मर्ग कायम किया। जिसके बाद दूसरा मुकदमा दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें : क्लासमेट की बलात्कार करने की कहानी आप भी पढ़ेंगे तो हो जाएंगे हैरान

यह था मामला

नाबालिग के साथ रिश्तेदार मामा और फूफा ने ज्यादती (Bhopal Relative Minor Rape Case) की थी। जिसकी एफआईआर के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। दोनों आरोपी अभी भी जेल में बंद हैं। इन्हीं आरोपियों को बाहर निकालने के लिए नाबालिग और उसके परिवार को उसके रिश्तेदार धमका रहे थे। इन्हीं बातों से तंग आकर किशोरी फंदे पर झूल गई थी। सबसे पहले उसको भाई ने देखा था। उसको परिवार जेपी अस्पताल ले गए थे। यहां उसकी हालत नाजुक बताकर हमीदिया अस्पताल रैफर किया गया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: महिला से गिरा खौलता पानी, पति की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!