Bhopal Suicide Case: मां ने जहर खाया अनाथ हुई अबोध बालिका

Share

Bhopal Suicide Case : पति के पड़ोसन से थे रिश्ते जिसको लेकर घर में होती थी कलह

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। महिला ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। उसके इस फैसले का असर सात महीने पहले जन्मी बच्ची पर पड़ेगा। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। मामला खुदकुशी (Bhopal Suicide Case) करने वाली युवती के पड़ोस में रहने वाली युवती से जुड़ा है। पुलिस का दावा है कि युवती के माता—पिता ने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें : शनिवार—रविवार रात फॉर्म हाउस में चल रही रात की पार्टी से पांच नाबालिग भागकर लगी हाथ तो खुला शहर का यह चौका देने वाला राज

यह है मामला

घटना कोलार थाना क्षेत्र स्थित राय पिंक सिटी की है। यहां रहने वाली श्वेता राजपूत उम्र 19 साल की रविवार को मौत हो गई। श्वेता राजपूत (Shweta Rajput Suicide Case) ने 10 जुलाई को जहर पी लिया था। इस कारण उसको परिजनों ने जेके अस्पताल (JK Hospital) में भर्ती कराया था। प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि श्वेता राजपूत की भरत राजपूत (Bharat Rajput) के साथ फरवरी, 2019 में शादी हुई थी। दोनों की एक बच्ची है जिसकी उम्र महज सात महीने हैं। पुलिस मामले को खुदकुशी मान रही है।

अब यह होगा

कोलार थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया ने बताया कि भरत राजपूत रेलवे में क्लर्क है। वह खजूरी स्थित बैरागढ़ कला में रहता है। भरत राजपूत की अनुकंपा नियुक्ति मिली है। श्वेता राजपूत के परिवार का आरोप है कि उसको पति, सास, दो ननद, जेठ—जेठानी के अलावा पड़ोस में रहने वाली महिला परेशान करती थी। मामला नव विवाहिता की मौत से जुड़ा है। इसलिए जांच सीएसपी हबीबगंज संभाग भूपेन्द्र सिंह को भेज दी गई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: जैन मंंदिर में पुजारी के बेटे ने फांसी लगाई

यह भी पढ़ें : कानपुर वाले विकास की राह पर एमपी के यह अफसर भी चल दिए जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!