Bhopal Crime: करंट से झुलसकर बालक की मौत

एक्सटेंशन कोड में गलती से रखा गया था पैर

Bhopal crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) करंट से झुलसकर एक बालक (Bhopal Electric Shock Death Case) की दर्दनाक मौत हो गई। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

गौतम नगर थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com द क्राइम इंफो डॉट कॉम को बताया कि शारदा नगर निवासी छह साल के बालक इबाद (Ibad) की करंट से झुलसकर मौत हो गई। घटना बुधवार रात 11 बजे हुई थी। पुलिस ने बताया कि इबाद का गलती से एक्सटेंशन कोड पर पैर रखा गया था। जिसके चलते वह करंट की चपेट में आ गया। उसको जोरदार झटका लगा और वह अचेत हो गया। उसको अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्कसकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच एसआई नरेंद्र सेंगर (SI Narendra Sengar) कर रहे है। जांच में पुलिस लापरवाही का पता लगाएगी।

चोरी करते पकड़ाया

इधर, हनुमानगंज पुलिस ने दिनदहाड़े चोरी के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। शिकायत विवेक साहू ने दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी गल्ले की दुकान है। जिसकी सफाई के लिए वह दुकान पर पहुंचा था। उसने देखा कि शटर आधा उठा हुआ है। वह भीतर घुसा तो वहां एक युवक खड़ा था। उसके हाथ में लोहे की रॉड थी और वह गल्ला तोड़ने का प्रयास कर रहा था। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अफजल है जिससे पुलिस के अफसर पूछताछ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Lokayukt Raid: डीएसपी पहले घर गए, अपनी कार रखी फिर एक घंटे तक पता ढूंढ़ते रहे

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!