Bhopal News: तेज रफ्तार बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत 

Share

Bhopal News: सड़क बना रही बंसल कंपनी ने सुरक्षा मानको को रखा है ताक पर, पुलिस, प्रशासन और निगम के अधिकारियों ने मूंद रखी हैं आंखे, मानसून में बन रही सड़क की गुणवत्ता भी होगी प्रभावित

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। राजधानी, जहां नियम बनाने वाले सारे जिम्मेदार अधिकारी बैठते हैं। इसके अलावा मंत्री से लेकर सांसद विधायकों को दिनभर आना—जाना होता है। वहां नियमों की अनदेखी की जा रही है। जिसका खामियाजा सामान्य नागरिक को उठाना पड़ रहा है। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड (Kolar Road) थाना क्षेत्र की है। यहां बंसल कंपनी (Bansal Company) सिक्सलेन बना रही है। इस कारण जगह—जगह निर्माणाधीन स्ट्रक्चर मौत का सामान बनकर जगह—जगह पड़े हुए हैंं। पुलिस, प्रशासन और निगम के अधिकारी इनको देखते हुए भी खामोश है। बंसल कंपनी के काम को लेकर कई दिनों से मीडिया रिपोर्टिंग भी की जा रही है। इसके बावजूद सरकार कंपनी को नोटिस देकर सुरक्षा मानको को लेकर सफाई नहीं मांग रही। अब इस लापरवाही के कारण तीन युवक काल के गाल में समा गए।

हर दिन लगता है जाम, पुलिस के अफसर मौन

हालांकि जिन युवकों की मौत हुई, वे भी यातायात नियमों के खिलाफ जाकर वाहन चला रहे थे। हादसे में युवती भी जख्मी है। बाइक पर डिंडोरी निवासी 25 वर्षीय अजीत मेश्राम (Ajeet Meshram) की मौत हो गई है। वह डिंडोरी से आए दो साथियों सतीश झारिया (Satish Jhariya) और लल्ला को लेने आईएसबीटी (ISBT) गया था। बाइक पर 20 वर्षीय गणपतिया धुर्वे (Ganpatiya Dhrve) भी बैठी हुई थी। यह चारों जब सेमरी जोड पर पहुंचे तो बाइक निर्माणाधीन स्ट्रक्चर से टकरा गई। बाइक को अजीत मेश्राम चला रहा था। घायलों को जेके अस्पताल (JK Hospital) ले जाया गया था। बारिश के चलते कोलार की सिक्सलेन में कई जगह कीचड़ जैसे हालात बने हुए हैं। वहीं कई ​स्थानों पर बिना पूर्व सूचना के डायवर्सन लेकर वनवे भी किया गया है। जिस कारण यहां भारी ट्रैफिक जाम की स्थिति बन रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP News : 10 वीं के छात्र ने की आत्महत्या, फीस के लिए दवाब बना रहा था स्कूल प्रबंधन
Don`t copy text!