Bhopal Suicide Case: रिजल्ट के एक महीने बाद फंदे पर झूला छात्र

Share

Bhopal Suicide Case:  पुलिस का दावा परिणामों के कारण नहीं की आत्महत्या, कारणों का पता करेंगे

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक फोटो

भोपाल। रिजल्ट के एक महीने बाद 10वीं कक्षा के एक छात्र फंदे पर झूल (Bhopal Suicide Case) गया। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। उसे एक विषय में सप्लीमेंट्री आई थी। पुलिस का दावा है कि परीक्षा परिणामों के कारण आत्महत्या (Bhopal Student Hanging Case) का यह मामला नहीं है। कारणों का सही पता लगाया जा रहा है। इधर, एक अन्य व्यक्ति की करंट से झुलसकर मौत हो गई। दोनों ही मामलों में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

पिता ठेला लगाने का करता है काम

ऐशबाग थाना पुलिस ने बताया कि लकी गुप्ता (Lucky Gupta) पिता राधेशयाम उम्र 17 साल निवासी जैन मंदिर के पीछे इंद्रा कॉलोनी में रहता था। राधे श्याम फल—सब्जियों का ठेला लगाता है। उसके तीन बच्चे है जिसमें इकलौता बेटा लकी गुप्ता था। उसकी दो छोटी बहनें है। वह कक्षा 10वीं का छात्र था। जिसका रिजल्ट एक महीने पहले आया था। उसे एक विषय में सप्लीमेंट्री आई थी।

अस्पताल से मिली जानकारी

परिजनों ने बताया सोमवार रात करीब नौ बजे लकी ने कमरे में पंखे (Lucky Gupta Hanging Case) से लटक गया। परिजनों की नजर पड़ी तो उसे फंदे से उतारकर हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान रात 11:30 बजे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। थाना प्रभारी अजय नायर (TI Ajay Nayar) ने बताया परिणाम एक महीने पहले आए थे। इसलिए यह नहीं लगता कि इस वजह से उसने आत्महत्या की है। परिजनों के बयान के बाद ही मौत (Bhopal Suicide Case) की स्थिति साफ हो सकेगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: मौत पर हंगामा, शव रखकर चक्काजाम

करंट से झुलसकर मौत

नजीराबाद थाना पुुलिस ने बताया कि दौलाजी उर्फ दौलत सेन ([email protected] Sen) पिता हरीलाल उम्र 25 साल निवासी कढ़ैया कोटा में रहता था। दौलत खेती किसानी करता था। सोमवार सुबह 11:30 बजे वह खेत में शौच के लिए जा रहा था। तभी उसका पैर बिजली की तार पर चला गया। बारिश की वजह से तार में करंट फैला हुआ था। जिसकी चपेट में दौलत आ गया। परिजन उसे बैरसिया के अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने उसे 12 बजे दिन में मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें: लॉक डाउन में गरीब ही नहीं अमीरों और रसूखदारों को भी नहीं बख्श रहे शहर के शातिर चोर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!