MP STF News: बलात्कार के मामले में फरार आरोपी पकड़ाया

Share

MP STF News: रायसेन जिले की पुलिस को थी तलाश, भोपाल स्पेशल टास्क फोर्स के हत्थे लगा आरोपी

MP STF News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। शांतिपूर्ण चुनाव कराने को लेकर पुलिस विभाग की सभी यूनिट काम कर रही है। जिसमें पुराने आरोपी, आदतन बदमाश समेत फरार आरोपियों की निगरानी की जा रही है। जिस क्रम में भोपाल एसटीएफ टीम (MP STF News) को सफलता हाथ लगी है। रायसेन में दर्ज बलात्कार के एक मामले में फरार चल रहे आरोपी को उसने पकड़ लिया है। जिसे गिरफ्तार करने के बाद रायसेन पुलिस को सौंप दिया गया है।

धरपकड़ में इन्होंने निभाई सक्रिय भूमिका

एसटीएफ कार्यालय (STF Office) की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार फरार आरोपी पर मार्च, 2023 को तीन हजार रूपए का भी ईनाम था। जिसे गिरफ्तार किया गया है उसके खिलाफ 2022 में बलात्कार का प्रकरण दर्ज हुआ था। यह मामला 124/22 रायसेन (Raisen) जिले के उमरावगंज थाने में दर्ज हुआ था। जिसमें आरोपी अजय सपेरा (Ajay Sapera) था। उस पर नाबालिग को झांसा देकर अगवा करने और ज्यादती के आरोप थे। एसटीएफ निरीक्षक सुभाष दरश्यामकर (STF TI Subhash Darshyamkar) की टीम ने यह कार्रवाई है। जिसमें उनके साथ हवलदार शैलेन्द्र जाट, हरसिंह, सिपाही अजीत मारण, दीपक सिंह राजपूत, एचसी चालक रामबाबू की सराहनीय भूमिका रही।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP STF News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: पति गया बिहार, युवती से किया अत्याचार
Don`t copy text!