Bhopal Molestation Case: एक साल तक झेला, मां—बाप की समझाईश के बाद थाने पहुंची

Share

Bhopal Molestation Case: पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Bhopal Molestation Case
आरोपी डालचंद्र कुशवाह

भोपाल। लंबे अरसे से छेड़छाड़ (Bhopal Crime Against Woman Case) सह रही युवती को उसके मां—बाप ने बल दिया। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (MP Molestation Case) की है। आरोपी उसको धमकाता भी था। युवती की शिकायत (Bhopal Molestation Case) के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ (Bhopal Bulling Case) समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बारहवीं तक की थी पढ़ाई

रातीबड़ थाना पुलिस ने बताया कि 20 साल की युवती निवासी बरखेड़ी में रहती है। उसके पिता मजदूरी करते है। उसने कक्षा 12वी तक पढाई की है। उसके गांव में आरोपी डालचंद्र कुशवाह (Dalchandra Kushwaha) रहता है। जिसे वह पिछले एक साल से पहचानती है। डालचंद्र पहले बात करने के बहाने खोजा करता था। जब भी वह अकेली जाती थी तो वह उसका रास्ता रोककर बात करता था।

यह भी पढ़ें: पिता—पुत्र एक फंदे पर लटके मिले, मायके गई थी पत्नी, राज को जानने के लिए पुलिस को आया ऐसा पसीना

धमकियां मिलने लगी

युवती ने बताया आरोपी ने उसको पहले दोस्ती का प्रस्ताव दिया था। जिसे उसने ठुकरा दिया था। उसी दिन से वह उसका पीछा करके परेशान करने लगा था। जब युवती ने परिजनों को उसकी हरकतें बताने की बात बोली तो आरोपी ने उसे धमकाना शुरू कर दिया था। उसका बोलना था कि वह इस संबंध में किसी को कुछ बताएगी तो उससे बुरा कोई नहीं होगा। वह उसको जान से मार देगा। इसी धमकी से वह डर गई थी।

यह भी पढ़ें:   Indore Robbery Case: स्प्रे करके परिवार को बेहोश किया, फिर ग्रिल काटकर की वारदात

तंग आकर लिया फैसला

युवती ने बताया डालचंद की हरकतें बढ़ती जा रही थी। इस कारण उसने घर से निकलना भी बंद कर दिया था। बुधवार रात किसी काम से जब युवती घर से बाहर गई तो डालचंद ने उसको रोक लिया। उसका हाथ पकड़कर उसको साथ चलने के लिए मजबूर करने लगा। किसी तरह युवती जान बचाकर घर पहुंची थी। घर पहुंचकर परिजनों को सारी घटना के बारे में बताया था। वहीं परिजनों के साथ आकर बुधवार—गुरूवार की दरमियानी रात पुलिस ने आरोपी के खिलाफ (धारा 354/354क/506 छेड़छाड़, एक साल से अधिक छेड़छाड़ और धमकी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

 

 

Don`t copy text!